Tuesday , 30 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उप्र में सूचना विभाग में 34 तबादले, अधिकारियों की नींद उड़ी

उप्र में सूचना विभाग में 34 तबादले, अधिकारियों की नींद उड़ी

लखनऊ , 14 मई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश सूचना विभाग में लंबे समय बाद एक साथ 34 तबादले किए गए हैं। तबादलों के बाद सूचना मुख्यालय में अधिकारियों के बीच हड़कंप मच गया है। बुधवार देर रात इन अधिकारियों के तबादले का आदेश जारी किया गया। सूचना विभाग के निदेशक आशुतोष निरंजन की ओर से देर रात तबादले की सूची जारी की गई।

तबादले की सूची के अनुसार, उप निदेशक के पद पर तैनात हंसराज को मुख्यालय से हटाकर मुरादाबाद भेजा गया है, जबकि सत्यप्रकाश को मुख्यालय से आजमगढ़, नजीब अंसारी को मुख्यालय से हटाकर बांदा की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

इसके अलावा ओम प्रकाश राय को सहारनपुर, मधु तांबे को सीतापुर, नीलिमा कुमारी को रायबरेली व मुन्नी जोशी को मुख्यालय से हटाकर हरदोई भेजा गया है।

आशुतोष निरंजन ने यह भी निर्देश दिया है कि जिन लोगों का तबादला हुआ है, वे बिना देर तत्काल नए पद का अपना कार्यभार संभालें। नई जगह पर कार्यभार संभालने से पहले अधिकारियों को किसी भी तरह का अवकाश नहीं दिया जाएगा।

सूचना निदेशक ने यह भी चेतावनी दी है कि यदि कोई अधिकारी तबादले के बाद भी नए पद पर कार्यभार नहीं संभालता है, तो उसके खिलाफ अनुशासनिक कार्रवाई की जाएगी।

उप्र में सूचना विभाग में 34 तबादले, अधिकारियों की नींद उड़ी Reviewed by on . लखनऊ , 14 मई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश सूचना विभाग में लंबे समय बाद एक साथ 34 तबादले किए गए हैं। तबादलों के बाद सूचना मुख्यालय में अधिकारियों के बीच हड़कंप मच गया लखनऊ , 14 मई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश सूचना विभाग में लंबे समय बाद एक साथ 34 तबादले किए गए हैं। तबादलों के बाद सूचना मुख्यालय में अधिकारियों के बीच हड़कंप मच गया Rating:
scroll to top