Wednesday , 1 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » राहुल ने काबुल आतंकवादी हमले की निंदा की

राहुल ने काबुल आतंकवादी हमले की निंदा की

नई दिल्ली, 14 मई (आईएएनएस)। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अफगानिस्तान की राजधानी काबुल स्थित एक अतिथिगृह पर हुए तालिबान आतंकवादियों के हमले की गुरुवार को निंदा की। हमले में 14 लोग मारे गए हैं, जिनमें से चार भारतीय हैं।

राहुल ने एक बयान में कहा, “सुनकर बेहद दुख हुआ कि काबुल हमले में भारतीय नागरिकों सहित कई लोगों की जान गई है।”

उन्होंने कहा, “मैं काबुल में हुए इस जघन्य आतंकवादी हमले की कड़े शब्दों में निंदा करता हूं। इस बेतुकी हिंसक कार्रवाई में कई निर्दोष लोगों की जान गई है।”

काबुल स्थित पार्क पैलेस अतिथिगृह पर बुधवार रात चार बंदूकधारी आतंकवादियों ने हमला कर दिया, जहां ज्यादातर विदेशी नागरिक ठहरते हैं। सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच गुरुवार सुबह तक गोलीबारी हुई। रातभर चले संघर्ष में सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों को मार गिराया।

राहुल ने काबुल आतंकवादी हमले की निंदा की Reviewed by on . नई दिल्ली, 14 मई (आईएएनएस)। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अफगानिस्तान की राजधानी काबुल स्थित एक अतिथिगृह पर हुए तालिबान आतंकवादियों के हमले की गुरुवार को नि नई दिल्ली, 14 मई (आईएएनएस)। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अफगानिस्तान की राजधानी काबुल स्थित एक अतिथिगृह पर हुए तालिबान आतंकवादियों के हमले की गुरुवार को नि Rating:
scroll to top