Monday , 29 April 2024

Home » विज्ञान » एक घंटे से ज्यादा समय तक डाउन रहा इंस्टाग्राम

एक घंटे से ज्यादा समय तक डाउन रहा इंस्टाग्राम

May 23, 2023 9:28 am by: Category: विज्ञान Comments Off on एक घंटे से ज्यादा समय तक डाउन रहा इंस्टाग्राम A+ / A-

नई दिल्ली-मेटा-स्वामित्व वाला इंस्टाग्राम सोमवार की सुबह एक घंटे से अधिक समय तक डाउन रहने के बाद फिर से एक्टिव हो गया। यूजर्स ने नोटिस किया ऐप रीफ्रेश नहीं हो रहा।

तकनीकी समस्या के कारण कुछ लोगों को वैश्विक स्तर पर इंस्टाग्राम पर एक्सेस करने में परेशानी हुई।

कंपनी ने कहा, हमने प्रभावित होने वाले सभी लोगों के लिए इस मुद्दे को जल्द से जल्द सुलझा लिया है, और इसके कारण हुई किसी भी बाधा के लिए हमें खेद है।

वेबसाइट आउटेज ट्रैकिंग पोर्टल डाउनडिटेक्टर के मुताबिक, इंस्टाग्राम रविवार (सोमवार सुबह 3.30 बजे) शाम करीब 6 बजे डाउन हो गया था।

फेसबुक और व्हाट्सएप जैसी अन्य मेटा सेवाएं अप्रभावित रहीं।

कंपनी ने कहा, इंस्टाग्राम वापस आ गया है। परेशानी के लिए खेद है, हमारे पास पहले एक संक्षिप्त आउटेज था और समस्या का समाधान किया गया था।

विश्व स्तर पर 100,000 से अधिक लोगों ने फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म के साथ समस्याओं की शिकायत की थी।

पिछले साल अक्टूबर में, दुनिया भर के हजारों इंस्टाग्राम यूजर्स ने समस्याओं की सूचना दी। यूजर्स को लॉक कर दिया और उनमें से कई को सूचित किया कि हमने आपका अकाउंट सस्पेंड कर दिया है।

कई यूजर्स ने अपील करने में असमर्थ होने की सूचना दी, जिसके चलते उनके अकाउंट लॉग आउट हो गए और उनका ईमेल और पासवर्ड नहीं मिला।

एक घंटे से ज्यादा समय तक डाउन रहा इंस्टाग्राम Reviewed by on . नई दिल्ली-मेटा-स्वामित्व वाला इंस्टाग्राम सोमवार की सुबह एक घंटे से अधिक समय तक डाउन रहने के बाद फिर से एक्टिव हो गया। यूजर्स ने नोटिस किया ऐप रीफ्रेश नहीं हो र नई दिल्ली-मेटा-स्वामित्व वाला इंस्टाग्राम सोमवार की सुबह एक घंटे से अधिक समय तक डाउन रहने के बाद फिर से एक्टिव हो गया। यूजर्स ने नोटिस किया ऐप रीफ्रेश नहीं हो र Rating: 0
scroll to top