Monday , 13 May 2024

Home » खेल » एफसी पुणे सिटी ने तुर्की में शुरू किय अभ्यास

एफसी पुणे सिटी ने तुर्की में शुरू किय अभ्यास

आंताल्या (तुर्की), 25 अगस्त (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की फ्रेंचाइजी एफसी पुणे सिटी ने मंगलवार को टूर्नामेंट के दूसरे संस्करण की तैयारी शुरू कर दी।

क्लब ने एक वक्तव्य जारी कर कहा कि पुणे टीम ने मुख्य कोच डेविड प्लाट की निगरानी में यहां सर्वसुविधा संपन्न ग्लोरिया स्पोर्ट्स अरेना में सत्र पूर्व अभ्यास शुरू कर दिया।

अरेना में अत्याधुनिक इनडोर स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स के अलावा आउटडोर एवं तैराकी सहित 50 विभिन्न खेलों के अभ्यास की सुविधा मौजूद है।

आईएसएल के दूसरे संस्करण से पहले पुणे की यह दूसरे चरण की तैयारी है। पहले चरण में टीम ने पुणे स्थित घरेलू मैदान शिवा छत्रपति स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स में सिर्फ भारतीय खिलाड़ियों के साथ अभ्यास किया था।

तुर्की में हालांकि टीम अपने विदेशी खिलाड़ियों के साथ भी अभ्यास करेगी। प्लाट ने ग्लोरिया स्पोर्ट्स अरेना में मिली सुविधाओं की जमकर सराहना की।

प्लाट ने कहा, “यहां मौजूद सुविधाएं अत्याधुनिक हैं और दुनिया के किसी भी अन्य हिस्से की अपेक्षा बेहतर हैं। मैं खिलाड़ियों के मनोबल और कठिन मेहनत करने की उनके रवैये से खुश हूं।”

एफसी पुणे सिटी ने तुर्की में शुरू किय अभ्यास Reviewed by on . आंताल्या (तुर्की), 25 अगस्त (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की फ्रेंचाइजी एफसी पुणे सिटी ने मंगलवार को टूर्नामेंट के दूसरे संस्करण की तैयारी शुरू कर दी।क्लब आंताल्या (तुर्की), 25 अगस्त (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की फ्रेंचाइजी एफसी पुणे सिटी ने मंगलवार को टूर्नामेंट के दूसरे संस्करण की तैयारी शुरू कर दी।क्लब Rating:
scroll to top