Tuesday , 14 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘एल.ए.लॉ’ स्टार लैरी ड्रेक का निधन

‘एल.ए.लॉ’ स्टार लैरी ड्रेक का निधन

लॉस एंजेलिस, 18 मार्च (आईएएनएस)। टेलीविजन शो ‘एल.ए. लॉ’ में बेन्नी किरदार के लिए मशहूर अभिनेता लैरी ड्रेक का निधन हो गया। वह 66 वर्ष के थे।

वेबसाइट ‘हॉलीवुडरिपोर्टर डॉट कॉम’ के मुताबिक, गुरुवार को ड्रेक का निधन हो गया।

वर्ष 1987 में शुरू हुए टीवी शो ‘एल.ए. लॉ’ में मानसिक रूप से विक्षिप्त लॉ क्लर्क बेन्नी स्टूलविक्ज के किरदार से घर-घर में पहचान बनाने वाले ड्रेक ने वर्ष 1988 और 1989 में दो एमी अवॉर्ड जीते। यह शो 1994 में समाप्त हुआ।

ड्रेक का जन्म ओक्लाहोम के टुल्सा में हुआ था। उन्होंने 1998 के विज्ञान पर आधारित टीवी शो ‘प्रे’ और कई अन्य फिल्मों में भी काम किया।

इसके अलावा वह ‘डार्कमैन’ (1990) में खलनायक के रूप में नजर आए थे।

उन्होंने एनिमेटेड टीवी शो के लिए भी आवाज दी। उन्होंने 1999 से 2004 तक कार्टून नेटवर्क सिटकॉम ‘जॉनी ब्रावो’ में पॉप्स की भूमिका निभाई थी।

‘एल.ए.लॉ’ स्टार लैरी ड्रेक का निधन Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 18 मार्च (आईएएनएस)। टेलीविजन शो 'एल.ए. लॉ' में बेन्नी किरदार के लिए मशहूर अभिनेता लैरी ड्रेक का निधन हो गया। वह 66 वर्ष के थे।वेबसाइट 'हॉलीवुडरिपोर लॉस एंजेलिस, 18 मार्च (आईएएनएस)। टेलीविजन शो 'एल.ए. लॉ' में बेन्नी किरदार के लिए मशहूर अभिनेता लैरी ड्रेक का निधन हो गया। वह 66 वर्ष के थे।वेबसाइट 'हॉलीवुडरिपोर Rating:
scroll to top