Tuesday , 7 May 2024

Home » व्यापार » एसईआईएल आंध्र में 7937 करोड़ रुपये निवेश करेगी

एसईआईएल आंध्र में 7937 करोड़ रुपये निवेश करेगी

हैदराबाद, 13 जनवरी (आईएएनएस)। विजग प्रोफाइल्स समूह की कंपनी स्टील एक्सचेंज इंडिया लिमिटेड (एसईआईएल) हैदराबाद में अपने इस्पात संयंत्र के विस्तार पर 7,937 करोड़ रुपये निवेश करेगी।

इस निवेश के सहारे विजयनगरम जिले के श्रीरामपुरम गांव में स्थित संयंत्र की उत्पादन क्षमता 2.5 लाख टन सालाना से बढ़ाकर 12.5 लाख टन की जाएगी।

बंबई स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) में सूचीबद्ध कंपनी ने इस बाबत आंध्र प्रदेश सरकार के साथ 22वें सीआईआई साझेदारी सम्मेलन में एक सहमति पत्र (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए। सम्मेलन मंगलवार को विशाखापत्तनम में समाप्त हुआ।

कंपनी ने बुधवार को जारी एक बयान में कहा कि यह निवेश दो चरणों में किया जाएगा और इससे 1,500 नई नौकरियां पैदा हो सकती हैं।

एमओयू पर कंपनी के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक बांदी सतीश कुमार और प्रदेश सरकार के उद्योग निदेशक कार्तिकेय मिश्रा ने हस्ताक्षर किए।

एसईआईएल आंध्र में 7937 करोड़ रुपये निवेश करेगी Reviewed by on . हैदराबाद, 13 जनवरी (आईएएनएस)। विजग प्रोफाइल्स समूह की कंपनी स्टील एक्सचेंज इंडिया लिमिटेड (एसईआईएल) हैदराबाद में अपने इस्पात संयंत्र के विस्तार पर 7,937 करोड़ र हैदराबाद, 13 जनवरी (आईएएनएस)। विजग प्रोफाइल्स समूह की कंपनी स्टील एक्सचेंज इंडिया लिमिटेड (एसईआईएल) हैदराबाद में अपने इस्पात संयंत्र के विस्तार पर 7,937 करोड़ र Rating:
scroll to top