Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » ओडिशा : पंचायत चुनाव के चौथे चरण में 76 फीसदी मतदान

ओडिशा : पंचायत चुनाव के चौथे चरण में 76 फीसदी मतदान

भुवनेश्वर, 19 फरवरी (आईएएनएस)। ओडिशा में रविवार को पंचायत चुनाव के चौथे चरण के मतदान के दौरान 76 फीसदी रिकॉर्ड मतदान हुआ। छिटपुट घटनाओं को छोड़कर मतदान शांतिपूर्ण रहा।

राज्य निर्वाचन आयुक्त आर.एन. सेनापति ने संवाददाताओं से कहा कि सुबर्णपुर जिले में सर्वाधिक 87 फीसदी मतदान हुआ और सबसे कम मतदान गंजाम जिले में 65 फीसदी दर्ज किया गया।

सेनापति ने कहा, “राज्य में चौथे चरण का मतदान कुछ मामूली व्यवधानों को छोड़कर शांतिपूर्ण रूप से संपन्न हुआ।”

उन्होंने कहा कि राज्य में कुछ स्थानों से व्यवधानों की खबरें आईं।

सेनापति ने कहा, “इस संदर्भ में हमने जिला कलेक्टरों से विस्तृत रपट देने को कहा और आगे पुर्नमतदान का फैसला संबंधित अधिकारियों से रपट प्राप्त करने के बाद किया जाएगा।”

चौथे चरण के तहत 28 जिलों के 62 ब्लॉकों में 162 जिला परिषद क्षेत्रों की 1324 ग्राम पंचायतों के अधीन 17,876 वार्डो के लिए मतदान हुए।

पंचायत चुनाव का आयोजन पांच चरणों में होना है। अंतिम चरण का मतदान 21 फरवरी को किया जाएगा।

ओडिशा : पंचायत चुनाव के चौथे चरण में 76 फीसदी मतदान Reviewed by on . भुवनेश्वर, 19 फरवरी (आईएएनएस)। ओडिशा में रविवार को पंचायत चुनाव के चौथे चरण के मतदान के दौरान 76 फीसदी रिकॉर्ड मतदान हुआ। छिटपुट घटनाओं को छोड़कर मतदान शांतिपूर भुवनेश्वर, 19 फरवरी (आईएएनएस)। ओडिशा में रविवार को पंचायत चुनाव के चौथे चरण के मतदान के दौरान 76 फीसदी रिकॉर्ड मतदान हुआ। छिटपुट घटनाओं को छोड़कर मतदान शांतिपूर Rating:
scroll to top