Tuesday , 30 April 2024

Home » व्यापार » ओला ने जुटाए 50 करोड़ डॉलर (लीड-1)

ओला ने जुटाए 50 करोड़ डॉलर (लीड-1)

बेंगलुरू, 18 नवंबर (आईएएनएस)। मोबाइल एप्लीकेशन आधारित टैक्सी सेवा प्रदाता कंपनी ओला ने अपनी विस्तार योजना के लिए 50 करोड़ डॉलर (3,306 करोड़ रुपये) जुटाने की घोषणा की है।

कंपनी ने यहां अपने एक बयान में कहा, “ताजा निवेश का उपयोग आपूर्ति संबंध कदमों, क्षमता विस्तार और नए उपयोग मामलों में किया जाएगा।”

कंपनी में छठे दौर के इस निवेश में मुख्य रूप से वेंचर साझीदार बेली गिफोर्ड, टाइगर ग्लोबल, सॉफ्टबैंक समूह और डीएसटी ग्लोबल ने निवेश किया है।

ओला के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी भवीश अग्रवाल ने कहा, “अतिरिक्त कोष हमें विकास को आगे बढ़ाने और अरबों लोगों के लिए यातायात सुविधा देने में मदद करेगा।”

मुंबई की कंपनी ओला देश में 102 शहरों में अपनी सेवा दे रही है।

अग्रवाल ने कहा, “हम अपने चालक-उद्यमियों के लिए एक परितंत्र बनाने पर भी ध्यान देंगे और अधिकाधिक चालकों को उद्यमी बनने में मदद करेंगे।”

ताजा दौर के निवेश के साथ ही कंपनी में अब तक कुल 1.3 अरब डॉलर निवेश हो चुका है।

एक हालिया अध्ययन के मुताबिक ओला के एप का देश भर में उसके 78 फीसदी ग्राहक उपयोग करते हैं।

ओला शेयर, ओला प्राइम और ओला मनी इसके कुछ प्रमुख एप हैं।

अग्रवाल ने आईआईटी के अपने साथी अंकित भाटी के साथ जनवरी 2011 में ओला स्थापित की थी।

इसी साल ओला ने एक टैक्सी एग्रीगेटर कंपनी टैक्सीफॉरश्योर का 20 करोड़ डॉलर में अधिग्रहण कर लिया था।

ओला ने जुटाए 50 करोड़ डॉलर (लीड-1) Reviewed by on . बेंगलुरू, 18 नवंबर (आईएएनएस)। मोबाइल एप्लीकेशन आधारित टैक्सी सेवा प्रदाता कंपनी ओला ने अपनी विस्तार योजना के लिए 50 करोड़ डॉलर (3,306 करोड़ रुपये) जुटाने की घोष बेंगलुरू, 18 नवंबर (आईएएनएस)। मोबाइल एप्लीकेशन आधारित टैक्सी सेवा प्रदाता कंपनी ओला ने अपनी विस्तार योजना के लिए 50 करोड़ डॉलर (3,306 करोड़ रुपये) जुटाने की घोष Rating:
scroll to top