Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » ओला शटल यात्रियों को देगी निशुल्क सेवा

ओला शटल यात्रियों को देगी निशुल्क सेवा

नई दिल्ली, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। कैब सर्विस मोबाइल एप ओला ने बुधवार को कहा कि ओला शटल दिल्ली-एनसीआर में ‘सम-विषम दोबारा’ के दौरान दो शुक्रवार यानी 22 अप्रैल और 29 अप्रैल को यात्रियों को ‘निशुल्क राइड्स’ की सुविधा उपलब्ध कराएगी।

उपभोक्ताओं को 22 और 29 अप्रैल को ओला शटल राइड्स पर 100 फीसदी कैश बैक पाने के लिए कूपन कोड का इस्तेमाल करना होगा। ओला शटल दिल्ली एनसीआर में रोजाना 120 से ज्यादा मार्गो पर 20,000 से ज्यादा यात्रियों को अपनी सेवाएं प्रदान करती है।

सरकार के सम-विषम प्रयोग को समर्थन प्रदान करने के लिए, इसी सप्ताह ओला ने दिल्ली एनसीआर में अपनी कैब्स पर पीक प्राइसिंग का फैसला भी वापस ले लिया था।

ओला के उपाध्यक्ष (न्यू इनिशिएटिव्स) संदीप साहनी ने कहा, “सम-विषम प्रयोग को समर्थन देने के लिए ओला शटल नागरिकों को सुविधाजनक एवं आरामदायक शेयर्ड राइड का अनुभव प्रदान करती है, जिसे वे बड़ी आसानी से ओला एप के माध्यम से बुक कर सकते हैं।”

ओला शटल सेवा पहले से दिल्ली-एनसीआर के 120 मार्गो पर चल रही है और रोजाना 20,000 से ज्यादा उपभोक्ताओं को अपनी सेवाएं प्रदान करती है। दिल्ली एनसीआर में ओला प्लेटफॉर्म पर मौजूद 500 से ज्यादा शटल्स के साथ, उपभोक्ता कार्य दिवसों पर हर 5 मिनट के अंतराल पर ओला शटल सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं।

ओला शटल यात्रियों को देगी निशुल्क सेवा Reviewed by on . नई दिल्ली, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। कैब सर्विस मोबाइल एप ओला ने बुधवार को कहा कि ओला शटल दिल्ली-एनसीआर में 'सम-विषम दोबारा' के दौरान दो शुक्रवार यानी 22 अप्रैल और 2 नई दिल्ली, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। कैब सर्विस मोबाइल एप ओला ने बुधवार को कहा कि ओला शटल दिल्ली-एनसीआर में 'सम-विषम दोबारा' के दौरान दो शुक्रवार यानी 22 अप्रैल और 2 Rating:
scroll to top