Monday , 13 May 2024

Home » मनोरंजन » कलाकारों के लिए सरकारी मदद जरूरी : नीतू चंद्रा

कलाकारों के लिए सरकारी मदद जरूरी : नीतू चंद्रा

पटना, 18 मार्च (आईएएनएस)। ‘गरम मसाला’ और ‘ट्रैफिक सिग्नल’ से चर्चित अभिनेत्री नीतू चंद्रा का कहना है कि कलाकारों के लिए सरकार का सहयोग आवश्यक है। सरकारी सहयोग के बिना कलाकार आगे नहीं बढ़ सकते।

पटना, 18 मार्च (आईएएनएस)। ‘गरम मसाला’ और ‘ट्रैफिक सिग्नल’ से चर्चित अभिनेत्री नीतू चंद्रा का कहना है कि कलाकारों के लिए सरकार का सहयोग आवश्यक है। सरकारी सहयोग के बिना कलाकार आगे नहीं बढ़ सकते।

नीतू ने आईएएनएस के साथ विशेष बातचीत में कहा कि उन्हें बिहारी होने पर गर्व है और वह खुद को ठेठ बिहारी मानती हैं।

बिहार में आयोजित ‘बिहार : एक विरासत कला और फिल्म महोत्सव 2016’ में शमिल हुईं अभिनेत्री ने बताया कि वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लड़ाकू’ को लेकर व्यस्त हैं, जो मुख्य रूप से उनकी जिन्दगी पर आधारित है।

उल्लेखनीय है कि चार दिवसीय इस महोत्सव का उद्घाटन पटना उच्च न्यायालय के कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश इकबाल अहमद अंसारी ने किया।

फिल्म का नाम ‘लड़ाकू’ रखे जाने के विषय में नीतू ने कहा, “मैं बचपन से फाइटर रही हूं। फिल्म में संघर्ष को दिखाया गया है, इसलिए इससे अच्छा कोई और नाम नहीं हो सकता।”

भोजपुरी में ‘देसवा’ और मैथिली में ‘मिथिला मखान’ फिल्म बना चुकीं नीतू का कहना है कि उनकी योजना अब मगही भाषा में फिल्म बनाने की है।

बिहार की भाषाओं में लगातार फिल्म बना रहीं नीतू को इस गर्व है कि वह बिहार के लिए कुछ कर रही हैं, लेकिन उन्हें इस बात का भी अफसोस है कि बिहार में अब तक कोई स्पष्ट फिल्म नीति नहीं है।

उन्होंने कहा कि हालांकि भोजपुरी भाषा में कई फिल्में बन रही हैं, लेकिन उसका केंद्र आम तौर पर मुंबई ही होता है।

कलाकारों के लिए सरकारी मदद जरूरी : नीतू चंद्रा Reviewed by on . पटना, 18 मार्च (आईएएनएस)। 'गरम मसाला' और 'ट्रैफिक सिग्नल' से चर्चित अभिनेत्री नीतू चंद्रा का कहना है कि कलाकारों के लिए सरकार का सहयोग आवश्यक है। सरकारी सहयोग क पटना, 18 मार्च (आईएएनएस)। 'गरम मसाला' और 'ट्रैफिक सिग्नल' से चर्चित अभिनेत्री नीतू चंद्रा का कहना है कि कलाकारों के लिए सरकार का सहयोग आवश्यक है। सरकारी सहयोग क Rating:
scroll to top