Tuesday , 30 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » कश्मीर में एसएसबी चौकी के पास गोलीबारी आतंकवादी घटना : पुलिस

कश्मीर में एसएसबी चौकी के पास गोलीबारी आतंकवादी घटना : पुलिस

जम्मू, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। पुलिस ने कहा है कि जम्मू एवं कश्मीर में बुधवार को जवाहर सुरंग के पास सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) की चौकी के बाहर गोलीबारी की घटना आतंकवादी घटना थी। ।

इस आतंकवादी हमले में एसएसबी का एक जवान शहीद हो गया और एक घायल हुआ है।

पुलिस ने एक विज्ञप्ति में कहा, “रामबन जिले के बनिहाल में आतंकवादियों द्वारा की गई गोलीबारी में पिछली रात एसएसबी के दो जवान घायल हो गए थे, जिसमें से एक ने बाद में दम तोड़ दिया। एक अन्य का इलाज चल रहा है।”

विज्ञप्ति के मुताबिक, “आतंकवादियों ने घायल जवानों से दो हथियार भी छीन लिए। इसमें से एक इनसास राइफल और एक एआर 41 राइफल है।”

पुलिस का कहना है कि उसे घटनास्थल के पास से एक बैग में दो मोबाइल फोन मिले हैं।

पुलिस ने कहा, “जांच के दौरान यह पता चला है कि एक स्थानीय मदरसे के तीन युवा लापता हैं। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है और जांच जारी है।”

इससे पहले पुलिस ने इनकार किया था कि एसएसबी जवानों पर हमला आतंकवादियों ने किया है।

सूत्रों ने कहा था कि ऐसा संदेह था कि गोलीबारी की यह घटना शायद रिश्तेदारों के बीच हुई है।

कश्मीर में एसएसबी चौकी के पास गोलीबारी आतंकवादी घटना : पुलिस Reviewed by on . जम्मू, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। पुलिस ने कहा है कि जम्मू एवं कश्मीर में बुधवार को जवाहर सुरंग के पास सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) की चौकी के बाहर गोलीबारी की घटना आतंक जम्मू, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। पुलिस ने कहा है कि जम्मू एवं कश्मीर में बुधवार को जवाहर सुरंग के पास सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) की चौकी के बाहर गोलीबारी की घटना आतंक Rating:
scroll to top