Saturday , 27 April 2024

Home » खेल » कोच सिमंस की बर्खास्तगी पर एंब्रोस ने उठाए सवाल

कोच सिमंस की बर्खास्तगी पर एंब्रोस ने उठाए सवाल

सेंट जॉन्स (एटिंगुआ), 18 सितम्बर (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज कर्टले एंब्रोस ने टीम के मुख्य कोच फिल सिमंस की बर्खास्तगी पर सवाल उठाया है।

वेस्टइंडीज के पाकिस्तान के साथ सभी प्रारूपों में खेली जाने वाली श्रृंखलाओं के शुरू होने से ठीक एक दिन पहले कोच सिमंस को हटाया गया।

सीएमसी की रिपोर्ट के अनुसार, टीम में गेंदबाज सलाहकार के रूप में काम करने वाले एंब्रोस को इस साल मई में सिमंस के सुझाव पर हटा दिया गया था। एंब्रोस ने पाकिस्तान के साथ श्रृंखला से ठीक पहले सिमंस को कोच पद से हटाए जाने के फैसले की आलोचना की।

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी सिमंस को टीम के संयुक्त अरब अमीरात के लिए रवाना होने से महज कुछ घंटे पहले पद से हटा दिया गया।

पाकिस्तान के साथ वेस्टइंडीज को तीन टी-20, तीन अंतर्राष्ट्रीय एकदिवसीय और तीन टेस्ट मैच खेलने हैं।

एंब्रोस ने शनिवार को कहा कि सिमंस को निकाले जाने का समय बिलकुल गलत है। इससे टीम के मनोबल पर बुरा असर पड़ेगा।

सिमंस को टीम के मुख्य कोच पद से हटाए जाने के फैसले की कई क्रिकेट खिलाड़ियों, अधिकारियों और ग्रेनाडा के प्रधानमंत्री कीथ मिचेल ने आलोचना की है।

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) का कहना है कि सिमंस को टीम के मुख्य कोच पद से हटाने का फैसला उनकी सार्वजनिक रूप से कही गई बातों तथा संस्कृति और रणनीतिक दृष्टिकोण में अंतर की वजह से लिया गया।

कोच सिमंस की बर्खास्तगी पर एंब्रोस ने उठाए सवाल Reviewed by on . सेंट जॉन्स (एटिंगुआ), 18 सितम्बर (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज कर्टले एंब्रोस ने टीम के मुख्य कोच फिल सिमंस की बर्खास्तगी पर सवाल उठाया सेंट जॉन्स (एटिंगुआ), 18 सितम्बर (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज कर्टले एंब्रोस ने टीम के मुख्य कोच फिल सिमंस की बर्खास्तगी पर सवाल उठाया Rating:
scroll to top