Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘क्वीन’ को सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार

‘क्वीन’ को सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार

नई दिल्ली, 24 मार्च (आईएएनएस)। कंगना रनौत की मुख्य भूमिका वाली ‘क्वीन’ यहां मंगलवार को 62वें राष्ट्रीय पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म घोषित की गई।

‘क्वीन’ में कंगना ने एक सीधी-सादी युवती रानी की भूमिका निभाई है, जो अकेले ही हनीमून मनाने निकल पड़ती है। इस सफर के दौरान वह अपने अंदर की असली रानी से रूबरू होती है।

कंगना को ‘क्वीन’ के लिए ही सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री घोषित किया गया है। फिल्म को दर्शकों और फिल्म समीक्षकों से जबर्दस्त सराहना मिली थी।

फैंटम फिल्म्स और वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित ‘क्वीन’ का निर्देशन विकास बहल ने किया है। फिल्म में राजकुमार राव और लीसा हेडन भी मुख्य भूमिका में हैं।

‘क्वीन’ को सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार Reviewed by on . नई दिल्ली, 24 मार्च (आईएएनएस)। कंगना रनौत की मुख्य भूमिका वाली 'क्वीन' यहां मंगलवार को 62वें राष्ट्रीय पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म घोषित की गई।'क्वीन' नई दिल्ली, 24 मार्च (आईएएनएस)। कंगना रनौत की मुख्य भूमिका वाली 'क्वीन' यहां मंगलवार को 62वें राष्ट्रीय पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म घोषित की गई।'क्वीन' Rating:
scroll to top