Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » गठबंधन को लेकर लालू के दूत नीतीश से मिले

गठबंधन को लेकर लालू के दूत नीतीश से मिले

पटना, 3 जून (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद के एक संदेशवाहक ने विधानसभा चुनाव से पूर्व गठबंधन को आकार देने संबंधी मतभेद दूर करने के लिए बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की।

जनता दल-यूनाइटेड (जद-यू) द्वारा मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवारी को लेकर नीतीश कुमार के नाम पर समझौते से इनकार कर देने पर राजद विधायक भोला यादव ने मुख्यमंत्री के आवास पर उनसे मुलाकात की।

इससे पहले, राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने सार्वजनिक रूप से नीतीश कुमार को राजद-जद (यू) गठबंधन के मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए जाने का विरोध किया था।

भोला यादव ने वर्षो तक लालू प्रसाद और उनकी पत्नी राबड़ी देवी के निजी सचिव के रूप में काम किया है। वह लालू के बेहद करीबी माने जाते हैं।

भोला ने मीडिया से कहा कि नीतीश को लेकर रघुवंश प्रसाद का बयान उनका निजी राय है, पार्टी की नहीं।

उन्होंने कहा, “राजद और जद-(यू) के बीच गठबंधन को लेकर वार्ता जारी है। हमें सबकुछ ठीक हो जाने की उम्मीद है।”

इधर, मंगलवार को जद(यू) अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार निश्चित रूप से गैर भाजपा गठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे।

कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) भी नीतीश कुमार का समर्थन कर रही है।

गठबंधन को लेकर लालू के दूत नीतीश से मिले Reviewed by on . पटना, 3 जून (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद के एक संदेशवाहक ने विधानसभा चुनाव से पूर्व गठबंधन को आकार देने संबंधी मतभेद दूर करने के लिए ब पटना, 3 जून (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद के एक संदेशवाहक ने विधानसभा चुनाव से पूर्व गठबंधन को आकार देने संबंधी मतभेद दूर करने के लिए ब Rating:
scroll to top