Sunday , 12 May 2024

Home » खेल » गोल्फ : थाईलैंड क्लासिक में शिव को 11वां, रंधावा को 15वां स्थान

गोल्फ : थाईलैंड क्लासिक में शिव को 11वां, रंधावा को 15वां स्थान

हुआ हिन (थाईलैंड), 15 फरवरी (आईएएनएस)। भारतीय गोल्फ खिलाड़ी शिव कपूर ने रविवार को 20 लाख डॉलर इनामी राशि वाले थाईलैंड क्लासिक के चौथे दौर में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए संयुक्त रूप से 11वां स्थान हासिल किया।

आस्ट्रेलिया के एंड्र डॉड्ट ने चौथे दौर में नाटकीय रूप से वापसी करते हुए पांच अंडर 67 के स्कोर के साथ खिताब पर कब्जा कर लिया। डॉड्ट का कुल स्कोर 16 अंडर 272 रहा और इसके साथ ही उन्होंने पांच वर्षो के खिताबी सूखे को भी समाप्त कर दिया।

डॉड्ट ने तीसरे दौर तक शीर्ष पर चल रहे हमवतन स्कॉट हेंड को मात दी। हेंड दूसरे स्थान पर रहे।

तीसरे दौर तक संयुक्त रूप से नौवें स्थान पर रहे अनुभवी भारतीय खिलाड़ी ज्योति रंधावा चौथे दौर में अपनी लय बरकरार नहीं रख सके और रविवार को 71 का स्कोर हासिल कर संयुक्त रूप से 15वां स्थान ही हासिल कर सके।

पिछले कुछ समय से बेहद शानदार फॉर्म में चल रहे भारत के शीर्ष गोल्फ खिलाड़ी अनिर्बान लाहिड़ी ने जरूर रविवार को अपने प्रदर्शन में सुधार किया।

लाहिड़ी हालांकि संयुक्त रूप से 21वां जबकि अर्जुन अटवाल संयुक्त रूप से 31वां स्थान हासिल कर सके।

गोल्फ : थाईलैंड क्लासिक में शिव को 11वां, रंधावा को 15वां स्थान Reviewed by on . हुआ हिन (थाईलैंड), 15 फरवरी (आईएएनएस)। भारतीय गोल्फ खिलाड़ी शिव कपूर ने रविवार को 20 लाख डॉलर इनामी राशि वाले थाईलैंड क्लासिक के चौथे दौर में जबरदस्त प्रदर्शन क हुआ हिन (थाईलैंड), 15 फरवरी (आईएएनएस)। भारतीय गोल्फ खिलाड़ी शिव कपूर ने रविवार को 20 लाख डॉलर इनामी राशि वाले थाईलैंड क्लासिक के चौथे दौर में जबरदस्त प्रदर्शन क Rating:
scroll to top