Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » गोल्फ : विश्व क्लासिक चैम्पियनशिप में हिस्सा लेंगे चौरसिया, जीव

गोल्फ : विश्व क्लासिक चैम्पियनशिप में हिस्सा लेंगे चौरसिया, जीव

सिंगापुर, 4 नवंबर (आईएएनएस)। भारत के अग्रणी गोल्फ खिलाड़ियों, एस. एस. पी. चौरसिया और जीव मिल्खा सिंह सहित 23 देशों के खिलाड़ी अगले सप्ताह सिंगापुर के लागूना गोल्फ एंड कंट्री क्लब में होने जा रहे विश्व क्लासिक चैम्पियनशिप के पहले संस्करण में हिस्सा लेंगे।

सिंगापुर में इस वर्ष होने वाले एशियन टूर के इस एकमात्र टूर्नामेंट में 750,000 डॉलर राशि के लिए दुनिया भर के शीर्ष 144 खिलाड़ी एकदूसरे को चुनौती देते नजर आएंगे।

बुधवार को जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार एशिया का यह सबसे चुनौतीपूर्ण माना जा रहा टूर्नामंट 12 से 15 नवंबर के बीच खेला जाएगा।

यह टूर्नामेंट कितना चुनौतीपूर्ण होगा इसे इसी से समझा जा सकता है कि इसमें एशियन टूर खिताब जीत चुके 35 खिलाड़ी हिस्सा लेंगे, जिनमें चार ऑर्डर ऑफ मेरिट चैम्पियन भी शामिल होंगे।

इसके अलावा एशियन टूर ऑर्डर ऑफ मेरिट में इस समय दूसरे पायदान पर चल रहे आस्ट्रेलियाई स्टार स्कॉट हेंड और थाईलैंड के दिग्गज थावोर्न विराटचैंट भी हिस्सा लेंगे।

भारत के चौरसिया, कनाडा के रिचर्ड टी. ली, अमेरिका के पॉल पीटरसन और मलेशिया के डैनी चिया सभी मेरिट सूची में शीर्ष-10 में शामिल हैं।

ऑर्डर ऑफ मेरिट में चौथे पायदान पर मौजूद चौरसिया ने कहा, “हम पिछले वर्ष लागूना में खेल चुके हैं और इस गोल्फ कोर्स से मैं थोड़ा परिचित हूं। यह काफी जटिल है। सभी कह रहे हैं कि यह काफी चुनौतीपूर्ण है।”

चौरसिया ने कहा, “ऑर्डर ऑफ मेरिट से आप समझ सकते हैं कि मेरे लिए यह वर्ष काफी सफल रहा है, लेकिन इससे कुछ भी नहीं बदलता। वास्तव में यह सोचना ही रोमांचक है कि मैं टूर्नामेंट में कुछ शीर्ष के खिलाड़ियों में शामिल हूं। मेरी पत्नी भी इस दौरान मेरे साथ होंगी। मैं गोल्फ खेलूंगा और वह खरीदारी करेंगी। कुल मिलाकर यह एक मजेदार टूर होने वाला है।”

गोल्फ : विश्व क्लासिक चैम्पियनशिप में हिस्सा लेंगे चौरसिया, जीव Reviewed by on . सिंगापुर, 4 नवंबर (आईएएनएस)। भारत के अग्रणी गोल्फ खिलाड़ियों, एस. एस. पी. चौरसिया और जीव मिल्खा सिंह सहित 23 देशों के खिलाड़ी अगले सप्ताह सिंगापुर के लागूना गोल सिंगापुर, 4 नवंबर (आईएएनएस)। भारत के अग्रणी गोल्फ खिलाड़ियों, एस. एस. पी. चौरसिया और जीव मिल्खा सिंह सहित 23 देशों के खिलाड़ी अगले सप्ताह सिंगापुर के लागूना गोल Rating:
scroll to top