Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » ग्वालियर में जमीन विवाद की भेंट चढ़ा मासूम

ग्वालियर में जमीन विवाद की भेंट चढ़ा मासूम

ग्वालियर, 14 जून(आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में आपसी विवाद में एक मासूम को जमीन पर पटक दिया गया और रविवार सुबह उसकी मौत हो गई है। पुलिस ने इस मामले में दो के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

गोला का मंदिर थाने के प्रभारी अजीत सिंह चौहान ने रविवार को आईएएनएस को बताया कि जमीन विवाद में दो पक्षों में विवाद हुआ था, इस विवाद में पथराव भी हुआ था। इस दौरान एक बच्चा जमीन पर गिरने से घायल हुआ था, जिसकी रविवार को मौत हो गई। हत्या का प्रकरण दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि एक फरार है।

सूत्रों के अनुसार, गोला का मंदिर क्षेत्र में दीपक जाटव अपनी सास के साथ रहता है, उसका इसी क्षेत्र में एक भूखंड भी है। इस भूखंड को लेकर दीपक का पड़ोस में रहने वाले लवकेश गुर्जर से विवाद चल रहा था। मामला न्यायालय पहुंचा जहां से फैसला दीपक के पक्ष में आया।

सूत्र के अनुसार, दीपक शनिवार शाम भूखंड पर चारदीवारी बनवा रहा था, तभी लवकेश वहां पहुंचा और दोनों में विवाद हुआ। विवाद मारपीट तक पहुंच गया। इसी दौरान लवकेश ने दीपक की गोद से तीन वर्षीय बच्चे दिव्यांश को छीन लिया और उसे जमीन पर पटक दिया। बच्चे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां रविवार सुबह उसने दम तोड़ दिया।

ग्वालियर में जमीन विवाद की भेंट चढ़ा मासूम Reviewed by on . ग्वालियर, 14 जून(आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में आपसी विवाद में एक मासूम को जमीन पर पटक दिया गया और रविवार सुबह उसकी मौत हो गई है। पुलिस ने इस मामले में द ग्वालियर, 14 जून(आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में आपसी विवाद में एक मासूम को जमीन पर पटक दिया गया और रविवार सुबह उसकी मौत हो गई है। पुलिस ने इस मामले में द Rating:
scroll to top