Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » चीन के बॉक्स ऑफिस पर ‘गो अवे मिस्टर ट्यूमर’ का कब्जा

चीन के बॉक्स ऑफिस पर ‘गो अवे मिस्टर ट्यूमर’ का कब्जा

फिल्म ‘गो अवे मिस्टर ट्यूमर’ एक महिला की कैंसर जैसी घातक बीमारी से संघर्ष के बारे में है। 13 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म ने अब तक 42.2 करोड़ युआन कमा लिए हैं।

फिल्म ‘टर्मिनेटर जेनेसिस’ इस ओपेनिंग सप्ताह में बॉक्स ऑफिस कमाई के मामले में दूसरे स्थान पर रही। फिल्म ने 16.8 करोड़ युआन की कमाई की।

चाइना फिल्म न्यूज की बुधवार को जारी रपट के अनुसार, 20 अगस्त को रिलीज हुई घरेलू रोम-कॉम (रोमांटिक-कॉमेडी) ‘ब्राइड वार्स’ 15.1 करोड़ युआन की कमाई के साथ इस सप्ताह तीसरे स्थान पर रही।

16 जुलाई को रिलीज हुई चीन की सर्वाधिक कमाई वाली मारधाड़ से भरपूर एनिमेशन फिल्म ‘मांस्टर हंट’ इस सप्ताह चौथे स्थान पर रही और 11.6 करोड़ युआन कमाए।

इस सप्ताह सर्वाधिक कमाई वाली शीर्ष पांच फिल्मों में पांचवे स्थान पर फिल्म ‘सिटीज इन लव’ रही, जिसने 5.07 करोड़ युआन की कमाई की।

चीन के बॉक्स ऑफिस पर ‘गो अवे मिस्टर ट्यूमर’ का कब्जा Reviewed by on . फिल्म 'गो अवे मिस्टर ट्यूमर' एक महिला की कैंसर जैसी घातक बीमारी से संघर्ष के बारे में है। 13 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म ने अब तक 42.2 करोड़ युआन कमा लिए हैं।फिल्म फिल्म 'गो अवे मिस्टर ट्यूमर' एक महिला की कैंसर जैसी घातक बीमारी से संघर्ष के बारे में है। 13 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म ने अब तक 42.2 करोड़ युआन कमा लिए हैं।फिल्म Rating:
scroll to top