Saturday , 27 April 2024

Home » भारत » छग : मुख्यमंत्री ने गांव में लगाई चौपाल (फोटो सहित)

छग : मुख्यमंत्री ने गांव में लगाई चौपाल (फोटो सहित)

रायपुर, 19 मार्च (आईएएनएस)। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह प्रदेशव्यापी लोक सुराज अभियान के तहत सोमवार को महासमुंद जिले के ग्राम टुरीझर (विकासखंड बागबाहरा) पहुंचे, और उन्होंने गांव में चौपाल लगाई।

गांव के आकाश में जैसे ही मुख्यमंत्री का हेलीकाप्टर नजर आया, किसान, मजदूर और स्थानीय बच्चे तथा युवा उनके स्वागत के लिए दौड़ पड़े। उनका हेलीकाप्टर एक खेत में उतरा। मुख्यमंत्री ग्रामीणों के साथ खेतों की मेड़ से पैदल चलकर तालाब के किनारे निर्माणाधीन मंदिर परिसर पहुंचे, जहां चौपाल लगी और गांव वालों से बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ।

क्षेत्रीय विधायक चुन्नीलाल साहू और टुरीझर सहित आसपास के गांवों के अनेक पंचायत प्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया। रमन ने ग्रामीणों की अनेक मांगों पर तत्काल अपनी स्वीकृति प्रदान कर दी। मुख्यमंत्री के आगमन की सूचना मिलते ही महासमुंद के कलेक्टर हिमशिखर गुप्ता भी वहां पहुंच गए थे।

छग : मुख्यमंत्री ने गांव में लगाई चौपाल (फोटो सहित) Reviewed by on . रायपुर, 19 मार्च (आईएएनएस)। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह प्रदेशव्यापी लोक सुराज अभियान के तहत सोमवार को महासमुंद जिले के ग्राम टुरीझर (विकासखंड बागबाहरा) पहुंचे, और रायपुर, 19 मार्च (आईएएनएस)। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह प्रदेशव्यापी लोक सुराज अभियान के तहत सोमवार को महासमुंद जिले के ग्राम टुरीझर (विकासखंड बागबाहरा) पहुंचे, और Rating:
scroll to top