Monday , 29 April 2024

Home » मनोरंजन » छत्तीसगढ़ में कर मुक्त हुई ‘नीरजा’

छत्तीसगढ़ में कर मुक्त हुई ‘नीरजा’

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के निर्देश पर वाणिज्यिक कर (आबकारी) विभाग ने कल यहां मंत्रालय से इस आशय की अधिसूचना जारी कर दी है।

आबकारी विभाग के सचिव गणेश शंकर मिश्रा ने बताया कि प्रदेश के सिनेमा घरों में यह छूट अगले छह महीने के लिए दी गई है। विभाग द्वारा यह अधिसूचना छत्तीसगढ़ मनोरंजन शुक्ल तथा विज्ञापन कर अधिनियम के तहत जारी की गई है।

अधिसूचना तत्काल प्रभावशील हो गई है उल्लेखनीय है कि फिल्म ‘नीरजा’ 23 वर्षीय भारतीय एयर होस्टेस की कहानी है। नीरजा को भारत सरकार द्वारा वर्ष 1987 में अशोक चक्र से भी सम्मानित किया गया था।

नीरजा भनोट पैन अमेरिकन विमान में कार्यरत थीं। यह विमान मुंबई से कराची होते हुए फ्रेंकफर्ट जा रहा था। अपहर्ताओं ने इसे पांच सितंबर, 1986 को कराची में उतरने को मजबूर किया।

छत्तीसगढ़ में कर मुक्त हुई ‘नीरजा’ Reviewed by on . मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के निर्देश पर वाणिज्यिक कर (आबकारी) विभाग ने कल यहां मंत्रालय से इस आशय की अधिसूचना जारी कर दी है। आबकारी विभाग के सचिव गणेश शंकर मिश्र मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के निर्देश पर वाणिज्यिक कर (आबकारी) विभाग ने कल यहां मंत्रालय से इस आशय की अधिसूचना जारी कर दी है। आबकारी विभाग के सचिव गणेश शंकर मिश्र Rating:
scroll to top