Sunday , 2 June 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » जयललिता बीमार, कलाम की अंत्येष्टि में नहीं होंगी शामिल

जयललिता बीमार, कलाम की अंत्येष्टि में नहीं होंगी शामिल

चेन्नई, 29 जुलाई (आईएएनएस)। तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता ने बुधवार को कहा कि स्वास्थ्य खराब होने के कारण वह गुरुवार को रामेश्वरम में पूर्व राष्ट्रपति ए. पी. जे. अब्दुल कलाम की अंत्येष्टि में शामिल नहीं हो पाएंगी।

उन्होंने कहा, “मैं अब्दुल कलाम का बेहद सम्मान करती हूं। मैं उनके अंतिम संस्कार में शामिल होना और उन्हें श्रद्धांजलि देना चाहती हूं। लेकिन स्वास्थ्य खराब होने के कारण मैं यात्रा कर पाने में सक्षम नहीं हूं।”

कलाम का अंतिम संस्कार उनके पैतृक स्थान रामेश्वरम में गुरुवार हो होना है। यह स्थान चेन्नई से 600 किलोमीटर दूर है।

राज्य वित्त मंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम, विद्युत मंत्री नाथम आर. विश्वनाथन, आवास मंत्री आर. वैतीलिंगम सहित तमिलनाडु सरकार के अन्य मंत्री कलाम के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे।

जयललिता ने कहा कि कलाम के सम्मान में गुरुवार को राज्य में सार्वजनिक अवकाश रहेगा।

उन्होंने कहा कि कलाम के परिवार की ओर से किए गए आग्रह पर उनके अंतिम संस्कार के लिए सरकारी जमीन आवंटित की गई है। कलाम का निधन सोमवार को शिलांग में हुआ।

जयललिता बीमार, कलाम की अंत्येष्टि में नहीं होंगी शामिल Reviewed by on . चेन्नई, 29 जुलाई (आईएएनएस)। तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता ने बुधवार को कहा कि स्वास्थ्य खराब होने के कारण वह गुरुवार को रामेश्वरम में पूर्व राष्ट्रपति ए. चेन्नई, 29 जुलाई (आईएएनएस)। तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता ने बुधवार को कहा कि स्वास्थ्य खराब होने के कारण वह गुरुवार को रामेश्वरम में पूर्व राष्ट्रपति ए. Rating:
scroll to top