Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » जादवपुर मामला : कुलपति की प्राथमिकी पर कार्रवाई की मांग

जादवपुर मामला : कुलपति की प्राथमिकी पर कार्रवाई की मांग

कोलकाता, 7 मई (आईएएनएस)। जादवपुर विश्वविद्यालय के कुलपति सुरंजन दास ने विश्वविद्यालय परिसर में विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘बुद्धा इन अ ट्रैफिक जाम’ की स्क्रीनिंग के दौरान छात्राओं से छेड़खानी करने वाले बाहरी लोगों के खिलाफ दर्ज पुलिस शिकायत पर शनिवार को कार्रवाई की मांग की। इन बाहरी लोगों में तीन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के कार्यकर्ता हैं।

दास ने यह भी कहा कि राज्यपाल के.एन.त्रिपाठी ने इस मामले में एक रिपोर्ट मांगी है।

दास ने संवाददाताओं से कहा, “मुझे उम्मीद है कि पुलिस कानून सम्मत कार्रवाई करेगी। मैं उनसे कार्रवाई की उम्मीद करता हूं। मैं यह जानना चाहूंगा कि प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद क्या हुआ।”

उल्लेखनीय है कि विश्वविद्यालय के अधिकारियों ने एबीवीपी के तीन कार्यकर्ताओं सहित चार बाहरी लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

जादवपुर विश्वविद्यालय में बॉलीवुड फिल्म ‘हेट स्टोरी’ के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘बुद्धा इन अ ट्रैफिक जाम’ की स्क्रीनिंग के वक्त छात्रों के दो गुटों में झड़प हो गई थी। वाम मोर्चे से जुड़े छात्रों ने इस फिल्म की स्क्रीनिंग का विरोध किया था।

उन्होंने कहा, “राज्यपाल ने एक रिपोर्ट मांगी है और मैं भेजूंगा।” कुलपति सुरंजन दास ने फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए जेयू एलुमनी एसोसिएशन पर त्रिगुणा सेन ऑडिटोरियम का इस्तेमाल करने की मंजूरी प्रदान करने और फिर इसे रद्द करने का आरोप लगाया।

जादवपुर मामला : कुलपति की प्राथमिकी पर कार्रवाई की मांग Reviewed by on . कोलकाता, 7 मई (आईएएनएस)। जादवपुर विश्वविद्यालय के कुलपति सुरंजन दास ने विश्वविद्यालय परिसर में विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'बुद्धा इन अ ट्रैफिक जाम' की स्क्रीनिं कोलकाता, 7 मई (आईएएनएस)। जादवपुर विश्वविद्यालय के कुलपति सुरंजन दास ने विश्वविद्यालय परिसर में विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'बुद्धा इन अ ट्रैफिक जाम' की स्क्रीनिं Rating:
scroll to top