Tuesday , 14 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » टी-20 विश्व कप : आस्ट्रेलिया को 143 रनों का लक्ष्य

टी-20 विश्व कप : आस्ट्रेलिया को 143 रनों का लक्ष्य

धर्मशाला (हिमाचल प्रदेश), 18 मार्च (आईएएनएस)। हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले जा रहे टी-20 विश्व कप के मैच में शुक्रवार को न्यूजीलैंड ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ 142 रनों का लक्ष्य रखा है। यह सुपर-10 दौर के ग्रुप-2 का मैच है।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड ने निर्धारित 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 142 रन बनाए हैं।

न्यूजीलैंड को मार्टिन गुपटिल (39) और कप्तान केन विलियमसन (24) ने शानदार शुरुआत दी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 7.1 ओवर में 61 रन जोड़े। जेम्स फॉल्कनर ने गुपटिल को पवेलियन भेज टीम को पहली सफलता दिलाई। गुपटिल कीवी टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे।

इसके बाद कीवी टीम इस शानदार शुरुआत का फायदा नहीं उठा पाई और उसके बल्लेबाज लगातार विकेट खोते रहे जिससे टीम की बड़े स्कोर की उम्मीदें धराशायी हो गईं।

गुपटिल के बाद विलियमसन भी 66 के कुल स्कोर पर ग्लेन मैक्सवेल का शिकार बन पेवलियन लौट गए। कोरी एंडरसन (3) भी ज्यादा देर मैदान पर टिक नहीं सके और पवेलियन लौट गए।

कोलिन मुनरो (23) अच्छा खेल रहे थे लेकिन उनकी पारी पर मिशेल मार्श ने ब्रेक लगाया। अंत में ग्रांट इलियट (27) ने टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया।

आस्ट्रेलिया की तरफ से फॉल्कनर और मैक्सवेल को दो-दो विकेट मिले। शेन वाटसन और मार्श को एक-एक विकेट मिला। दो बल्लेबाज रन आउट हुए।

टी-20 विश्व कप : आस्ट्रेलिया को 143 रनों का लक्ष्य Reviewed by on . धर्मशाला (हिमाचल प्रदेश), 18 मार्च (आईएएनएस)। हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले जा रहे टी-20 विश्व कप के मैच में शुक्रवार को न्यूजीलैंड ने आस्ट्रेलिया धर्मशाला (हिमाचल प्रदेश), 18 मार्च (आईएएनएस)। हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले जा रहे टी-20 विश्व कप के मैच में शुक्रवार को न्यूजीलैंड ने आस्ट्रेलिया Rating:
scroll to top