Monday , 29 April 2024

Home » खेल » डायनामोज के मार्की खिलाड़ी और मैनेजर होंगे कार्लोस

डायनामोज के मार्की खिलाड़ी और मैनेजर होंगे कार्लोस

नई दिल्ली, 9 जुलाई (आईएएनएस)। ब्राजील और रियल मेड्रिड के पूर्व डिफेंडर रोबटरे कार्लोस को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) क्लब देलही डायनामोज ने अपना कोच और मार्की खिलाड़ी घोषित किया है।

क्लब ने गुरुवार को इसकी घोषणा की। डायनामोज क्लब ने ट्विटर के माध्यम से 6 जुलाई को कालरेस के कोच बनने की घोषणा की थी। उसने ट्विटर पर लिखा, “यह आधिकारिक है। रोबटरे कार्लोस 2015 आईएसएल के लिए हमारे मार्की खिलाड़ी और मैनेजर होंगे।”

विश्व कप जीतने वाली ब्राजीली टीम के सदस्य रहे कार्लोस ने इससे पहले रूस के अंझी माखाचाकला, तुर्की के क्लब सिवासपोर व आखिसार और कतर के अल अरबी क्लबों को प्रशिक्षित किया है।

क्लब ने कहा है कि अगले कुछ दिनों में कार्लोस भारत में होंगे और दिल्ली के खिलाड़ियों को प्रशिक्षित कर रहे होंगे।

कार्लोस ने भी इसे लेकर खुशी जाहिर की है। कार्लोस ने ट्वीट किया, “एक उभरती हुई टीम का हिस्सा होना खुशी की बात है। यह रोचक प्रोजेक्ट है। मैं इस क्लब का हिस्सा बनकर खुश हूं।”

डायनामोज के मार्की खिलाड़ी और मैनेजर होंगे कार्लोस Reviewed by on . नई दिल्ली, 9 जुलाई (आईएएनएस)। ब्राजील और रियल मेड्रिड के पूर्व डिफेंडर रोबटरे कार्लोस को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) क्लब देलही डायनामोज ने अपना कोच और मार्की खिला नई दिल्ली, 9 जुलाई (आईएएनएस)। ब्राजील और रियल मेड्रिड के पूर्व डिफेंडर रोबटरे कार्लोस को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) क्लब देलही डायनामोज ने अपना कोच और मार्की खिला Rating:
scroll to top