Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » तिआनजिन विस्फोट से सबक लेना चाहिए : शी जिनपिंग

तिआनजिन विस्फोट से सबक लेना चाहिए : शी जिनपिंग

बीजिंग, 15 अगस्त (आईएएनएस)। चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग ने अधिकारियों को तिआनजिन विस्फोट से गहरी सीख लेने का शनिवार को निर्देश दिया। इस हादसे में 104 लोगों की मौत हो गई।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की एक रपट के मुताबिक, शी ने कहा कि विस्फोट ने कार्य सुरक्षा क्षेत्र में गंभीर समस्याओं को बेनकाब किया है। उन्होंने यह भी कहा कि ऐसी घटनाओं को टालने लिए अधिकारियों को पहले लोगों के हितों को ध्यान में रखना चाहिए।

राष्ट्रपति ने एक बेहतर आपात प्रतिक्रिया प्रणाली व कार्य सुरक्षा से जुड़े उपायों के अधिक से अधिक क्रियान्वयन की बात कही।

तिआनजिन में बुधवार रात भीषण विस्फोट को लेकर देश भर में सुरक्षा को लेकर जोर दिया जा रहा है। इस हादसे में 21 दमकलकर्मियों सहित 104 लोग मारे गए।

स्टेट काउंसिल के कार्य सुरक्षा आयोग ने शुक्रवार को कहा कि विस्फोट ने कारोबार में सुरक्षा के प्रति जागरूकता में कमी, सुरक्षा नियमों के क्रियान्वयन में लापरवाही, कानून के विरुद्ध कार्य व कमजोर आपात प्रतिक्रियाओं को उजागर किया है।

तिआनजिन विस्फोट से सबक लेना चाहिए : शी जिनपिंग Reviewed by on . बीजिंग, 15 अगस्त (आईएएनएस)। चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग ने अधिकारियों को तिआनजिन विस्फोट से गहरी सीख लेने का शनिवार को निर्देश दिया। इस हादसे में 104 लोगों की बीजिंग, 15 अगस्त (आईएएनएस)। चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग ने अधिकारियों को तिआनजिन विस्फोट से गहरी सीख लेने का शनिवार को निर्देश दिया। इस हादसे में 104 लोगों की Rating:
scroll to top