Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » धर्मंपथ » तुलसी गाबार्ड ने इस्कॉन मंदिर में दर्शन किया

तुलसी गाबार्ड ने इस्कॉन मंदिर में दर्शन किया

January 10, 2015 4:06 am by: Category: धर्मंपथ Comments Off on तुलसी गाबार्ड ने इस्कॉन मंदिर में दर्शन किया A+ / A-

imagesवृंदावन, 9 जनवरी (आईएएनएस)| अमेरिकी सीनेटर तुलसी गाबार्ड ने शुक्रवार को यहां इस्कॉन मंदिर में दर्शन किया। गाबार्ड, भगवान श्रीकृष्ण की भक्त हैं और उन्होंने अमेरिका में पद की शपथ लेने के लिए भगवद्गीता का इस्तेमाल किया था।

अमेरिकी कांग्रेस में गाबार्ड पहली हिंदू हैं। उन्होंने हाल ही में न्यूयॉर्क में भगवद्गीता की व्यक्तिगत प्रति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेंट की थी।

मंदिर के अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने ‘अक्षय पात्र रसोई’ का दौरा किया, जो कथित तौर पर दुनिया का सबसे बड़ा मध्याह्न् भोजन कार्यक्रम है, जिसे इस्कॉन बेंगलुरू के श्रद्धालुओं द्वारा संचालित किया जाता है।

गाबार्ड के पिता कैथोलिक हैं और मंत्र ध्यान करते हैं, जबकि उनकी मां हिंदू हैं। गाबार्ड किशोरावस्था से ही हिंदू धर्म का पालन करती आ रही हैं।

तुलसी गाबार्ड ने इस्कॉन मंदिर में दर्शन किया Reviewed by on . वृंदावन, 9 जनवरी (आईएएनएस)| अमेरिकी सीनेटर तुलसी गाबार्ड ने शुक्रवार को यहां इस्कॉन मंदिर में दर्शन किया। गाबार्ड, भगवान श्रीकृष्ण की भक्त हैं और उन्होंने अमेरि वृंदावन, 9 जनवरी (आईएएनएस)| अमेरिकी सीनेटर तुलसी गाबार्ड ने शुक्रवार को यहां इस्कॉन मंदिर में दर्शन किया। गाबार्ड, भगवान श्रीकृष्ण की भक्त हैं और उन्होंने अमेरि Rating: 0
scroll to top