Wednesday , 1 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » दिल्ली के 85 स्कूलों में बच्चों को प्रशिक्षण देंगी खेल अकादमियां

दिल्ली के 85 स्कूलों में बच्चों को प्रशिक्षण देंगी खेल अकादमियां

नई दिल्ली, 24 मई (आईएएनएस)। सरकारी स्कूलों के खिलाड़ियों को नि:शुल्क खेल प्रशिक्षण देने की ओर शुरू की गई एक पहले के तहत दिल्ली के 85 सराकारी स्कूलों के मैदान निजी खेल अकादमियों और क्लबों को आवंटित किए गए हैं।

इन मैदानों में विद्यार्थियों के लिए प्रशिक्षण सत्रों का आयोजन किया जाएगी। एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी।

इस नीति के तहत अकादमियां और क्लब आदि निजी स्कूलों के बच्चों से फीस भी ले सकते हैं।

अधिकारी ने इसकी जानकारी देते हुए कहा, “पहले चरण में 85 स्कूलों के खेल के मैदानों में 99 आवेदन आवंटित किए गए हैं। ये निजी अकादमियों, क्लबों आदि द्वारी दर्शाई गई प्राथमिकता के आधार पर किया गया है।”

बयान में यह भी बताया गया है कि इन आवेदकों में भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग, दिग्गज फुटबाल खिलाड़ी रहे बाइचुंग भूटिया और पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी विजय दहिया के नाम भी शामिल हैं।

दिल्ली के 85 स्कूलों में बच्चों को प्रशिक्षण देंगी खेल अकादमियां Reviewed by on . नई दिल्ली, 24 मई (आईएएनएस)। सरकारी स्कूलों के खिलाड़ियों को नि:शुल्क खेल प्रशिक्षण देने की ओर शुरू की गई एक पहले के तहत दिल्ली के 85 सराकारी स्कूलों के मैदान नि नई दिल्ली, 24 मई (आईएएनएस)। सरकारी स्कूलों के खिलाड़ियों को नि:शुल्क खेल प्रशिक्षण देने की ओर शुरू की गई एक पहले के तहत दिल्ली के 85 सराकारी स्कूलों के मैदान नि Rating:
scroll to top