Thursday , 9 May 2024

Home » भारत » दिल्ली सरकार को अस्थिर करने के लिए चुनाव आयोग की मोदी से मिलीभगत : आप

दिल्ली सरकार को अस्थिर करने के लिए चुनाव आयोग की मोदी से मिलीभगत : आप

नई दिल्ली, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी (आप) ने शुक्रवार को निर्वाचन आयोग को ‘पक्षपाती’ बताया। आप ने आरोप लगाया कि निर्वाचन आयोग, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मिलकर दिल्ली में आप सरकार को अस्थिर करने की साजिश कर रहा है।

आप के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने मीडिया से निर्वाचन आयोग के पूर्व कानूनी सलाहकार एस. के. मेंदिरत्ता की टिप्पणी का जिक्र किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि ‘लाभ का पद’ धारण करने के मामले में आप के 20 विधायकों को अयोग्य करार देने से पहले निर्वाचन आयोग ने उसने राय नहीं ली थी।

भारद्वाज ने कहा, “अब यह साबित हो गया कि निर्वाचन आयोग पक्षपाती है। यदि मेंदिरत्ता से सलाह नहीं ली गई तो इसका मतलब है कि सलाह प्रधानमंत्री कार्यालय से आ रही थी।”

आप ने कहा कि पूर्व मुख्य निर्वाचन आयुक्त, जिनके कार्यकाल में आप विधायकों को अयोग्य करार देने का फैसला लिया गया, वह ऐसे आईएएस अधिकारी थे जो गुजरात के मुख्यमंत्री रहने के दौरान मोदी के करीबी थे।

भारद्वाज ने कहा, “देश का निर्वाचन आयोग प्रधानमंत्री के साथ मिलकार दिल्ली में चुनी हुई सरकार को अस्थिर करने की साजिश कर रहा है।”

उन्होंने कहा कि यह ‘बेहद खतरनाक संकेत है।’

दिल्ली सरकार को अस्थिर करने के लिए चुनाव आयोग की मोदी से मिलीभगत : आप Reviewed by on . नई दिल्ली, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी (आप) ने शुक्रवार को निर्वाचन आयोग को 'पक्षपाती' बताया। आप ने आरोप लगाया कि निर्वाचन आयोग, प्रधानमंत्री नरेंद्र मो नई दिल्ली, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी (आप) ने शुक्रवार को निर्वाचन आयोग को 'पक्षपाती' बताया। आप ने आरोप लगाया कि निर्वाचन आयोग, प्रधानमंत्री नरेंद्र मो Rating:
scroll to top