Sunday , 2 June 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » नाबालिग बेटे के कार चलाने पर पुलिस अधिकारी की खिंचाई

नाबालिग बेटे के कार चलाने पर पुलिस अधिकारी की खिंचाई

तिरुवनंतपुरम, 2 मार्च (आईएएनएस)। केरल के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के नाबालिग बेटे द्वारा उनकी आधिकारिक कार को चलाने का वीडियो सामने आने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री अच्युतानंदन ने बुधवार को राज्य पुलिस की आलोचना करते हुए कहा कि इस मामले में पुलिस अधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज क्यों नहीं किया गया।

मंगलवार को पुलिस महानिरीक्षक सुरेश राज पुरोहित के नाबालिग बेटे द्वारा आधिकारिक पुलिस गाड़ी चलाने का वीडियो सामने आया था। इसके बाद केरल के गृहमंत्री रमेश चेन्नीथला ने सहायक महानिदेशक राजे देवान को मामले की जांच के आदेश दिए।

अच्युतानंदन ने एक बयान जारी कर कहा, “सरकार इस मामले में धीमा क्यों चल रही है। साक्ष्य बिल्कुल स्पष्ट है और जांच की कोई जरूरत नहीं है। पुलिस को तुरंत पुरोहित के खिलाफ मामला दर्ज करना चाहिए। वह खुद एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी हैं और कानून का उल्लंघन किया जा रहा है और कोई कार्रवाई नहीं हो रही।”

पुरोहित केरल पुलिस अकादमी के एक वरिष्ठ अधिकारी हैं और उनका बेटा 11वीं का छात्र है। उसे परिसर में गाड़ी चलाते देखा गया। वीडियो में नाबालिग लड़का सरकारी गाड़ी चला रहा है और एक आदमी आगे की सीट पर उसके साथ बैठा दिख रहा है।

नाबालिग बेटे के कार चलाने पर पुलिस अधिकारी की खिंचाई Reviewed by on . तिरुवनंतपुरम, 2 मार्च (आईएएनएस)। केरल के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के नाबालिग बेटे द्वारा उनकी आधिकारिक कार को चलाने का वीडियो सामने आने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री तिरुवनंतपुरम, 2 मार्च (आईएएनएस)। केरल के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के नाबालिग बेटे द्वारा उनकी आधिकारिक कार को चलाने का वीडियो सामने आने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री Rating:
scroll to top