Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » पांच जोड़ी स्पेशल ट्रेनों के फेरे बढ़े

पांच जोड़ी स्पेशल ट्रेनों के फेरे बढ़े

उत्तर रेलवे लखनऊ मंडल के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक अजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि नियमित ट्रेनों में भीड़ को देखते हुए नवंबर तक संचालित इन स्पेशल ट्रेनों का संचालन दिसंबर तक कर दिया गया है।

इन साप्ताहिक स्पेशल ट्रेनों के फेरे बढ़ाए जाने से जहां नियमित ट्रेनों में प्रतीक्षा कम होगी, वहीं यात्रियों को कन्फर्म टिकट भी मिल सकेगा। 27 नवंबर तक प्रत्येक शुक्रवार चलने वाली गाड़ी संख्या 04404 आनंद विहार टर्मिनल-लखनऊ साप्ताहिक स्पेशल के चार फेरे बढ़ाए गए हैं। यह गाड़ी अब चार से 25 दिसंबर के बीच प्रत्येक शुक्रवार को चार फेरों में चलेगी। इसी तरह गाड़ी संख्या 04403 लखनऊ-आनंद विहार टर्मिनल प्रत्येक रविवार को छह दिसंबर से 27 दिसंबर के बीच चार फेरों में चलेगी।

इसके अतिरिक्त गाड़ी संख्या 04406 नई दिल्ली-लखनऊ और 04405 लखनऊ-नई दिल्ली स्पेशल का संचालन पांच से 26 दिसंबर के बीच चार-चार फेरों में किया जाएगा।

गाड़ी संख्या 04998 भटिंडा-वाराणसी का संचालन प्रत्येक रविवार को चार फेरे में छह से 27 दिसंबर के बीच और गाड़ी संख्या 04997 वाराणसी-भटिंडा का संचालन चार फेरों में प्रत्येक सोमवार को सात से 27 दिसंबर के बीच किया जाएगा।

वहीं गाड़ी संख्या 04924 चंडीगढ़-गोरखपुर का संचालन 5 फेरे में प्रत्येक गुरुवार से तीन से 31 दिसंबर तक और गाड़ी संख्या 04923 गोरखपुर-चंडीगढ़ का संचालन प्रत्येक शुक्रवार को पांच फेरों में चार दिसंबर से एक जनवरी के बीच किया जाएगा।

इसके अलावा गाड़ी संख्या 02107 लोकमान्य तिलक टर्मिनल-लखनऊ स्पेशल का संचालन प्रत्येक शनिवार को चार फेरों में पांच से 26 दिसंबर के बीच और गाड़ी संख्या 02108 लखनऊ-लोकमान्य तिलक टर्मिनल स्पेशल का संचालन प्रत्येक रविवार को चार फेरों में रविवार से 27 दिसंबर के बीच किया जाएगा।

पांच जोड़ी स्पेशल ट्रेनों के फेरे बढ़े Reviewed by on . उत्तर रेलवे लखनऊ मंडल के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक अजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि नियमित ट्रेनों में भीड़ को देखते हुए नवंबर तक संचालित इन स्पेशल ट्रेनों का सं उत्तर रेलवे लखनऊ मंडल के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक अजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि नियमित ट्रेनों में भीड़ को देखते हुए नवंबर तक संचालित इन स्पेशल ट्रेनों का सं Rating:
scroll to top