Monday , 29 April 2024

Home » मनोरंजन » पिता पर ‘मी टू’ के आरोपों पर नंदिता ने कहा, ‘सच सामने आएगा’

पिता पर ‘मी टू’ के आरोपों पर नंदिता ने कहा, ‘सच सामने आएगा’

मुंबई, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। पिता और पद्मभूषण से सम्मानित चित्रकार जतिन दास पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए जाने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री नंदिता दास ने कहा है कि वह ‘मी टू’ का समर्थन करती हैं और उन्होंने भरोसा दिलाया कि सच्चाई की जीत होगी।

नंदिता ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट में लिखा, “मैं ‘मी टू’ की मजबूत समर्थक हूं और दोहराना चाहूंगी की पिता पर लगे आरोपों के बाद भी अपनी आवाज उठाऊंगी, जिसे उन्होंने स्पष्ट रूप से नकारा है।”

उन्होंने लिखा, “मैं शुरुआत से इस बात पर जोर दे रही हूं कि यह समय महिलाओं (और पुरुषों) को खुलकर बोलने और सुरक्षित महसूस करवाने का है, साथ ही आरोपों की सच्चाई भी महत्वपूर्ण है। मेरा अजनबियों और दोस्तों से स्पर्श हुआ है, जो चिंतित हैं और मेरी ईमानदारी पर भरोसा करते हैं।”

संरक्षणवादी कार्यकर्ता निशा बोरा ने मंगलवार को जतिन दास पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया। बोरा ने कहा कि जतिन ने अपने खिड़की गांव स्थित स्टूडियो में 2004 में उनका यौन उत्पीड़न किया था। जतिन ने इन आरोपों को हास्यास्पद और अशिष्ट करार दिया है और झूठा बताया है।

पिता पर ‘मी टू’ के आरोपों पर नंदिता ने कहा, ‘सच सामने आएगा’ Reviewed by on . मुंबई, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। पिता और पद्मभूषण से सम्मानित चित्रकार जतिन दास पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए जाने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री नंदिता दास ने कहा है कि व मुंबई, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। पिता और पद्मभूषण से सम्मानित चित्रकार जतिन दास पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए जाने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री नंदिता दास ने कहा है कि व Rating:
scroll to top