Tuesday , 30 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » प्रीमियर लीग : चेल्सी ने बर्नले से खेला रोमांचक ड्रॉ

प्रीमियर लीग : चेल्सी ने बर्नले से खेला रोमांचक ड्रॉ

लंदन, 23 अप्रैल (आईएएनएस)। चेल्सी ने टॉप-4 में अपनी स्थिति को और मजबूत करने का मौका गंवाते हुए सोमवार रात यहां इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के 35वें दौर के मैच में बर्नले के खिलाफ 2-2 से रोमांचक ड्रॉ खेला।

इस मैच में चेल्सी के लिए विंटर ट्रांसफर विंडो में लोन पर टीम में शामिल हुए स्ट्राइकर गोंजालो हिगुआइन ने गोल दागा।

बीबीसी के अनुसार, चेल्सी फिलहाल 67 अंकों के साथ तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई है। तीसरे पायादन पर मौजूद टॉटेनहम हॉटस्पर के 67 और पांचवें पायदान पर मौजूद आर्सेनल के 66 अंक हैं, लेकिन दोनों टीमों ने एक-एक मैच कम खेला है।

बर्नले की टीम 40 अंकों के साथ 15वें स्थान पर बनी हुई है।

चेल्सी के लिए मैच की शुरुआत खराब रही। आठवें मिनट में मेहमान टीम ने अटैक किया और जेफ हैंड्रिक्स ने गोल करके स्कोर 1-0 कर दिया।

चेल्सी जल्द ही वापसी करने में कमयाब रही। शानदार फॉर्म में चल रहे ईडन हैजार्ड के पास पर गोल करते हुए फ्रेंच मिडफील्डर एंगोलो कान्ते ने 12वें मिनट में मेजबान टीम को बराबरी पर ला खड़ा किया।

इसके दो मिनट बाद, मेजबान टीम ने एक बार फिर अटैक किया और इस बार भी उसे सफलता मिली।

हिगुआइन ने 18 गज के बॉक्स के अंदर से आसान सा गोल करते हुए स्कोर 2-1 कर दिया।

बर्नले ने हार नहीं मानी और चेल्सी पर दबाव बनाया। 24वें मिनट में एश्ले बार्न्‍स ने गोल करके अपनी टीम को बराबरी दिला दी।

दूसरे हाफ में बर्नले ने रक्षात्मक रवैया अपनाया। चेल्सी ने अधिक समय तक गेंद पर नियंत्रण रखकर कई अटैक किए, लेकिन उसे सफलता नहीं मिली।

चेल्सी के युवा खिलाड़ी केलम हडसन-ओदोई को मैच के दौरान चोट भी लगी जिसके कारण वह इस सीजन मैदान पर नहीं उतर पाएंगे।

प्रीमियर लीग : चेल्सी ने बर्नले से खेला रोमांचक ड्रॉ Reviewed by on . लंदन, 23 अप्रैल (आईएएनएस)। चेल्सी ने टॉप-4 में अपनी स्थिति को और मजबूत करने का मौका गंवाते हुए सोमवार रात यहां इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के 35वें दौर के मैच लंदन, 23 अप्रैल (आईएएनएस)। चेल्सी ने टॉप-4 में अपनी स्थिति को और मजबूत करने का मौका गंवाते हुए सोमवार रात यहां इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के 35वें दौर के मैच Rating:
scroll to top