Wednesday , 1 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » फीफा विश्व के लिए उरुग्वे के पास संतुलित टीम : फोर्लान

फीफा विश्व के लिए उरुग्वे के पास संतुलित टीम : फोर्लान

ज्यूरिख (स्विट्जरलैंड), 20 अप्रैल (आईएएनएस)। उरुग्वे की अंतर्राष्ट्रीय फुटबाल टीम के पूर्व कप्तान डिएगो फोर्लान का मानना है इस वर्ष जून से रूस में शुरू होने वाले फीफा विश्व कप के लिए उनके देश के पास एक संतुलित टीम है।

दक्षिण अफ्रीका में 2010 फीफा विश्व में उरुग्वे का सेमीफाइनल तक पहुंचाने में फोर्लान का बहुत बड़ा योगदान था। फोर्लान को गोल्डन बूट पुरस्कार मिला था।

‘फीफा डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, फोर्लान ने कहा, “विश्व कप में कोई भी विपक्षी टीम कमजोर नहीं होती और उरुग्वे के पास एक संतुलित टीम है जिसका लाभ हमें विश्व कप में मिलेगा। हम विश्व कप में शीर्ष पर रहना चाहते हैं। “

फोर्लान ने कहा, “टूर्नामेंट में सबसे मुश्किल कार्य ग्रुप स्तर से आगे बढ़ना होता है। कभी-कभी आप पहला मैच हार जाते हैं जो हमारे साथ ब्राजील में हुआ और फिर विश्व कप में बने रहने के लिए आपको मैच जीतने होते हैं। एक छोटा देश होने के कारण हमें नुकासान होता है लेकिन जिन टीमों ने हमारे साथ मैच खेले हैं, वह हमसे दोबारा नहीं भिड़ना चाहते क्योंकि हम खतरनाक भी साबित हो सकते हैं।”

अंतर्राष्ट्रीय फुटबाल से संन्यास लेने पर उन्होंने कहा, “यह मेरा व्यक्तिगत निर्णय था और मुझे पता था कि मैं क्या कर रहा हूं। मैं अपने देश के लिए 10 साल से भी अधिक तक खेला और मुझे संन्यास लेने का कोई दुख नहीं है।”

फीफा विश्व के लिए उरुग्वे के पास संतुलित टीम : फोर्लान Reviewed by on . ज्यूरिख (स्विट्जरलैंड), 20 अप्रैल (आईएएनएस)। उरुग्वे की अंतर्राष्ट्रीय फुटबाल टीम के पूर्व कप्तान डिएगो फोर्लान का मानना है इस वर्ष जून से रूस में शुरू होने वाल ज्यूरिख (स्विट्जरलैंड), 20 अप्रैल (आईएएनएस)। उरुग्वे की अंतर्राष्ट्रीय फुटबाल टीम के पूर्व कप्तान डिएगो फोर्लान का मानना है इस वर्ष जून से रूस में शुरू होने वाल Rating:
scroll to top