Tuesday , 7 May 2024

Home » मनोरंजन » फ्रीडा ने ‘लेट गर्ल्स लर्न’ के लिए मिशेल ओबामा से मिलाया हाथ

फ्रीडा ने ‘लेट गर्ल्स लर्न’ के लिए मिशेल ओबामा से मिलाया हाथ

वाशिंगटन, 17 जून (आईएएनएस)। विश्व स्तर पर ख्याति प्राप्त अभिनेत्री फ्रीडा पिंटो ने सरकारी पहल ‘लेट गर्ल्स लर्न’ के लिए अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा की पत्नी मिशेल ओबामा से हाथ मिलाया है। पहल का उद्देश्य लड़कियों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा दिलाने में मदद करना है।

फ्रीडा की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि वह जून के आखिर एवं जुलाई की शुरुआत में लेट्स गर्ल्स लर्न पहल के हिस्से के रूप में मिशेल ओबामा, उनकी बेटियों-साशा व मालिया एवं उनकी दादी मारियन रॉबिनसन के साथ लाइबेरिया, मोरक्को और स्पेन की यात्रा करेंगी।

इस यात्रा के केंद्र में फ्रीडा का युवा लड़कियों से शिक्षा और स्कूली पढ़ाई पूरी करने के महत्व पर बात करना होगा।

लाइबेरिया से इस पहल की शुरुआत करते हुए फ्रीडा व मिशेल एक चर्चा में हिस्सा लेंगी। इस दौरान लाइबेरिया की राष्ट्रपति एलेन जॉनसन सरलीफ भी उनसे मुलाकात करेंगी।

पहल के अगले चरण मोरक्को में मिशेल व फ्रीडा का साथ हॉलीवुड अभिनेत्री मेरिल स्ट्रीप देंगी। इस दौरान वे उन चुनौतियों पर विचार-विमर्श करेंगी, जिनका अफ्रीकी देश की महिलाएं आए दिन सामना करती हैं।

फ्रीडा ने ‘लेट गर्ल्स लर्न’ के लिए मिशेल ओबामा से मिलाया हाथ Reviewed by on . वाशिंगटन, 17 जून (आईएएनएस)। विश्व स्तर पर ख्याति प्राप्त अभिनेत्री फ्रीडा पिंटो ने सरकारी पहल 'लेट गर्ल्स लर्न' के लिए अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा की पत्नी वाशिंगटन, 17 जून (आईएएनएस)। विश्व स्तर पर ख्याति प्राप्त अभिनेत्री फ्रीडा पिंटो ने सरकारी पहल 'लेट गर्ल्स लर्न' के लिए अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा की पत्नी Rating:
scroll to top