Sunday , 28 April 2024

Home » खेल » बाकेलोट के बयान को फ्रांस-स्पेन की लड़ाई न बनाए : नडाल

बाकेलोट के बयान को फ्रांस-स्पेन की लड़ाई न बनाए : नडाल

इंडियंस वेल्स (कैलिफोर्निया), 17 मार्च (आईएएनएस)। स्पेन के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने गुरुवार को कहा है कि फ्रांस की पूर्व खेल मंत्री रोजेलिन बाकेलोट द्वारा उन पर लगाए गए डोपिंग के आरोपों को फ्रांस और स्पेन के बीच लड़ाई में तब्दील न होने दें।

समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, नडाल ने इंडियन वेल्स के प्री-क्वार्टर फाइनल में जर्मनी के एलेक्जेंडर जवेरेव को 6-7 (8), 6-0, 7-5 से हराया। मैच के बाद नडाल ने कहा, “मैं नहीं चाहता कि उन महिला द्वारा दिए गए बयान को फ्रांस और स्पेन के बीच की लड़ाई बनाया जाए।”

नडाल ने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मैं फ्रांस को पसंद करता हूं। मैं उस देश से प्यार करता हूं जहां मैं सबसे ज्यादा सफल रहा हूं। एक-दो लोगों ने कुछ गलत कह दिया इसका मतलब यह नहीं है कि मैं उस देश को बुरा मानने लगूं जिसने मुझे इतना प्यार दिया।”

बाकेलोट ने नडाल पर 2012 में चोट के चलते सात महीने खेल से दूर रहने के कारण बिना सूबत के उन पर डोपिंग का आरोप लगाया था।

बाकेलोट के बयान को फ्रांस-स्पेन की लड़ाई न बनाए : नडाल Reviewed by on . इंडियंस वेल्स (कैलिफोर्निया), 17 मार्च (आईएएनएस)। स्पेन के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने गुरुवार को कहा है कि फ्रांस की पूर्व खेल मंत्री रोजेलिन बाकेलोट द् इंडियंस वेल्स (कैलिफोर्निया), 17 मार्च (आईएएनएस)। स्पेन के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने गुरुवार को कहा है कि फ्रांस की पूर्व खेल मंत्री रोजेलिन बाकेलोट द् Rating:
scroll to top