Monday , 13 May 2024

Home » भारत » मप्र में रक्षा इकाई लगाने वालों को हर संभव मदद : यशोधरा

मप्र में रक्षा इकाई लगाने वालों को हर संभव मदद : यशोधरा

भोपाल, 17 मार्च (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश की उद्योग मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने गुरुवार को कहा कि राज्य में रक्षा संबंधी उद्योग इकाई स्थापित वालों की शासन हर-संभव मदद करेगा।

जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार, यशोधरा ने हैदराबाद में पांचवें इंडिया एविएशन-2016 सम्मेलन को संबोधित करते हुए उद्योगपतियों को राज्य में उद्योग स्थापित करने के लिए आमंत्रित किया।

उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश देश का पहला ऐसा राज्य है, जिसने रक्षा संयंत्र उत्पाद निवेश नीति निर्धारित की है। नीति के अमल से रक्षा उत्पाद क्षेत्र में निवेश की संभावनाएं प्रबल हो गई हैं।

यशोधरा ने उद्योगपतियों से रक्षा के क्षेत्र में प्रदेश में उद्योग इकाई स्थापित करने पर शासन द्वारा अधिक से अधिक सुविधा तथा पर्याप्त भूमि देने का भी आश्वासन दिया और कहा कि विभाग के आधिपत्य में उपलब्ध लैंड बैंक की अविकसित भूमि का आवंटन रक्षा उत्पाद निर्माता इकाइयों को प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा।

मप्र में रक्षा इकाई लगाने वालों को हर संभव मदद : यशोधरा Reviewed by on . भोपाल, 17 मार्च (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश की उद्योग मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने गुरुवार को कहा कि राज्य में रक्षा संबंधी उद्योग इकाई स्थापित वालों की शासन हर-संभव भोपाल, 17 मार्च (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश की उद्योग मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने गुरुवार को कहा कि राज्य में रक्षा संबंधी उद्योग इकाई स्थापित वालों की शासन हर-संभव Rating:
scroll to top