Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बिहार : सिमुलतला स्कूल बंद करने की धमकी

बिहार : सिमुलतला स्कूल बंद करने की धमकी

जमुई, 9 जुलाई (आईएएनएस)। बिहार के जमुई जिले के सिमुलतला आवासीय विद्यालय को अपराधियों ने बंद करने की धमकी दी है। अपराधियों ने बुधवार की रात छात्रावास में घुसकर हथियार के बल पर एक छात्र का अपहरण कर लिया था, बाद में छात्र को मुक्त कर दिया गया।

पुलिस के अनुसार, चार से पांच हथियारबंद अपराधी आवासीय विद्यालय के छात्रावास में घुसे और छात्र कमलेश कुमार को अपने साथ ले गए। अपराधियों ने छात्र के शरीर पर ब्लेड से वार कर उसे घायल भी कर दिया।

अपराधियों ने गुरुवार तक विद्यालय को बंद करने की धमकी देकर छात्र को रिहा कर दिया।

स्थानीय कुछ लोग इसे नक्सली घटना बता रहे हैं।

जमुई के पुलिस अधीक्षक जयंतकांत ने गुरुवार को आईएएनएस को बताया कि इस घटना को नक्सलियों से जोड़ना गलत होगा। विद्यालय की सुरक्षा बढ़ा दी गई है और मामले की छानबीन की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा आयोजित मैट्रिक की परीक्षा में इस वर्ष शीर्ष 10 छात्रों में सिमुलतला के नौ छात्र शामिल थे।

बिहार : सिमुलतला स्कूल बंद करने की धमकी Reviewed by on . जमुई, 9 जुलाई (आईएएनएस)। बिहार के जमुई जिले के सिमुलतला आवासीय विद्यालय को अपराधियों ने बंद करने की धमकी दी है। अपराधियों ने बुधवार की रात छात्रावास में घुसकर ह जमुई, 9 जुलाई (आईएएनएस)। बिहार के जमुई जिले के सिमुलतला आवासीय विद्यालय को अपराधियों ने बंद करने की धमकी दी है। अपराधियों ने बुधवार की रात छात्रावास में घुसकर ह Rating:
scroll to top