Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » ब्रॉड अपने सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में लौट आए हैं : कुक

ब्रॉड अपने सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में लौट आए हैं : कुक

कार्डिफ, 12 जुलाई (आईएएनएस)। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान एलिस्टर कुक ने अस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले एशेज टेस्ट में मिली जीत के लिए अपनी टीम के किसी एक खिलाड़ी को विशेष श्रेय तो नहीं दिया है, लेकिन रविवार को उन्होंने तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड की जरूर सराहना की।

कार्डिफ टेस्ट में चौथी पारी में 412 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी आस्ट्रेलियाई टीम के तीन बल्लेबाजों को ब्रॉड ने चलता किया और आस्ट्रेलियाई टीम 169 रनों के अंतर से यह मैच हार गई।

ब्रॉड ने मैच में कुल पांच विकेट लिए, जिसमें दूसरी पारी में क्रिस रोजर्स, स्टीव स्मिथ और कप्तान माइकल क्लार्क के अहम विकेट शामिल हैं।

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) की आधिकारिक वेबसाइट पर रविवार को कुक के हवाले से कहा गया है, “वह (ब्रॉड) अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में लौट चुका है और यह उसकी वास्तविक क्षमता है। उसने काफी कम रन लुटाए, तीन विकेट चटकाए और वे विकेट आस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी की रीढ़ थे।”

कुक ने हालांकि पहले टेस्ट मैच में मिली जीत के लिए किसी एक खिलाड़ी को पूरा श्रेय नहीं दिया।

कुक ने कहा, “क्षेत्ररक्षण या गेंदबाजी प्रदर्शन के आधार पर किसी एक खिलाड़ी को श्रेय देना गलत होगा। सभी ने शानदार प्रदर्शन किया। हमने मिले सारे कैच लपके, जिसे हम काफी समय से नहीं कर पा रहे थे। हमने वास्तव में कुछ जबरदस्त कैच लपके।”

ब्रॉड अपने सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में लौट आए हैं : कुक Reviewed by on . कार्डिफ, 12 जुलाई (आईएएनएस)। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान एलिस्टर कुक ने अस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले एशेज टेस्ट में मिली जीत के लिए अपनी टीम के किसी एक खिलाड़ी कार्डिफ, 12 जुलाई (आईएएनएस)। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान एलिस्टर कुक ने अस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले एशेज टेस्ट में मिली जीत के लिए अपनी टीम के किसी एक खिलाड़ी Rating:
scroll to top