Sunday , 2 June 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » भाजपा द्वारा पेश प्रधानमंत्री मोदी की डिग्री फर्जी : आप

भाजपा द्वारा पेश प्रधानमंत्री मोदी की डिग्री फर्जी : आप

नई दिल्ली, 9 मई (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी (आप) के नेता आशुतोष ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा पेश की गई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बी.ए. और एम.ए. की डिग्री फर्जी है और उसे फर्जी तरीके से तैयार किया गया है।

आशुतोष ने कहा, “अमित शाह और अरुण जेटली कोई भगवान नहीं हैं। दोनों के द्वारा पेश प्रधानमंत्री की बी.ए. और एम.ए. की डिग्री फर्जी है, क्योंकि अंक-पत्र और डिग्री पर दर्ज नाम और वर्ष अलग-अलग हैं।”

शाह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मांग की है कि उन्हें मोदी के खिलाफ झूठे आरोप लगाने के लिए माफी मांगनी चाहिए। इसपर आशुतोष ने भाजपा अध्यक्ष शाह और केंद्रीय वित्त मंत्री जेटली से कहा कि फर्जी दस्तावेज दिखाने के लिए दोनों को माफी मांगनी चाहिए।

भाजपा द्वारा पेश प्रधानमंत्री मोदी की डिग्री फर्जी : आप Reviewed by on . नई दिल्ली, 9 मई (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी (आप) के नेता आशुतोष ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा पेश की गई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बी.ए. नई दिल्ली, 9 मई (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी (आप) के नेता आशुतोष ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा पेश की गई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बी.ए. Rating:
scroll to top