Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » भारत ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरी पारी में बनाया न्यूनतम स्कोर

भारत ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरी पारी में बनाया न्यूनतम स्कोर

गॉल 15 अगस्त (आईएएनएस)। श्रीलंका के खिलाफ शनिवार को पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन भारत अपनी दूसरी पारी में सिर्फ 112 रन बना सका, जो श्रीलंका के खिलाफ या श्रीलंका की धरती पर भारत का सबसे छोटा स्कोर है।

इससे पहले श्रीलंका में श्रीलंका के खिलाफ भारत का दूसरी पारी में न्यूनतम स्कोर 138 रन था, जो उसने 2008 में सिन्हलीज स्पोर्ट्स मैदान पर हुए टेस्ट में बनाया था।

श्रीलंका ने गॉल टेस्ट के चौथे दिन शनिवार को चौथी पारी में 176 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम को 112 रनों पर समेट कर 63 रनों से मैच जीत लिया और तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली।

इसके अलावा भारतीय टीम दूसरी बार चौथी पारी में 200 या उससे कम स्कोर के लक्ष्य का पीछा करते हुए हारी है। इससे पहले भारत 1997 में ब्रिजटाउन में हुए टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज से मिले 120 रनों का लक्ष्य हासिल करने में असफल रही थी।

दूसरी ओर पहली पारी में पिछड़ने के बाद जीत हासिल करने के मामले में श्रीलंका अपने सर्वाधिक रन अंतर (192) को पाटने में सफल रही है। गॉल टेस्ट में श्रीलंकाई टीम पहली पारी के आधार पर 192 रनों से पीछे थी।

भारत ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरी पारी में बनाया न्यूनतम स्कोर Reviewed by on . गॉल 15 अगस्त (आईएएनएस)। श्रीलंका के खिलाफ शनिवार को पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन भारत अपनी दूसरी पारी में सिर्फ 112 रन बना सका, जो श्रीलंका के खिलाफ या श्रीलंका क गॉल 15 अगस्त (आईएएनएस)। श्रीलंका के खिलाफ शनिवार को पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन भारत अपनी दूसरी पारी में सिर्फ 112 रन बना सका, जो श्रीलंका के खिलाफ या श्रीलंका क Rating:
scroll to top