Tuesday , 7 May 2024

Home » मनोरंजन » भारत में अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर चर्चा करेंगी अमाल क्लूनी

भारत में अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर चर्चा करेंगी अमाल क्लूनी

नई दिल्ली, 16 मार्च (आईएएनएस)। हॉलीवुड के दिग्गज कलाकार जॉर्ज क्लूनी की पत्नी और ब्रिटिश मानवाधिकार वकील अमाल क्लूनी का कहना है कि वह अपनी भारत यात्रा का इंतजार कर रही हैं, जहां वह मानवाधिकारों और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर अपने विचार साझा करने को लेकर उत्साहित हैं।

अंतर्राष्ट्रीय कानून और मानवाधिकारों के मामलों में माहिर अमाल इस सप्ताह क आखिर में भारत में ‘इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2016’ में हिस्सा लेंगी।

अमाल ने अपने बयान में कहा, “मैं ‘इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2016’ में मानव अधिकार और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर एक उपयोगी और फलदायी चर्चा का इंतजार कर रही हूं।”

यह चर्चा ऐसे समय में होने जा रही है, जबकि भारत में असहिष्णुता और विचार एवं अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर बहस छिड़ी है।

इस दो दिवसीय समारोह में बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त भी शामिल होंगे। इसमें अभिनव बिद्रा, मैरी कॉम, गोपीचंद पुलेला जैसी खेल जगत की हस्तियां भी शामिल होंगी।

गीतकार जावेद अख्तर और उनकी अभिनेत्री पत्नी शबाना आजमी भी समारोह में शामिल होंगे।

भारत में अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर चर्चा करेंगी अमाल क्लूनी Reviewed by on . नई दिल्ली, 16 मार्च (आईएएनएस)। हॉलीवुड के दिग्गज कलाकार जॉर्ज क्लूनी की पत्नी और ब्रिटिश मानवाधिकार वकील अमाल क्लूनी का कहना है कि वह अपनी भारत यात्रा का इंतजार नई दिल्ली, 16 मार्च (आईएएनएस)। हॉलीवुड के दिग्गज कलाकार जॉर्ज क्लूनी की पत्नी और ब्रिटिश मानवाधिकार वकील अमाल क्लूनी का कहना है कि वह अपनी भारत यात्रा का इंतजार Rating:
scroll to top