Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » भोपाल में पड़ोसी से बेटी पाने मां थाने पहुंची

भोपाल में पड़ोसी से बेटी पाने मां थाने पहुंची

भोपाल, 5 अक्टूबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में परवरिश के लिए आठ वर्ष पूर्व पति द्वारा पड़ोसी को सौंपी बेटी को वापस पाने के लिए एक महिला ने पुलिस थाने में गुहार लगाई है।

सीता के पति ने बेटी की सही तरह से देखभाल न कर पाने के कारण अपनी बेटी पड़ोस में रहने वाले नसीर को सौंप दी थी।

पुलिस के अनुसार, कोलार थाना क्षेत्र में रहने वाली सीता साहू ने रविवार को लिखित में एक आवेदन दिया। इस आवेदन में लिखा गया कि महिला के उसके पति से संबंध बिगड़ गए थे, जिसके चलते वह एक बेटी को पति के पास छोड़कर मजदूरी करने विदिशा चली गई।

इस दौरान सीता का पति बेटी की ठीक तरह से परवरिश नहीं कर पाया और बेटी को पड़ोसी नसीर खान को सौंप दिया। पड़ोसी को बेटी सौंपने की कोई कानूनी प्रक्रिया नहीं हुई थी। नसीर को बेटी सौंपने के कुछ समय बाद सीता के पति की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि सीता की बेटी अब 11 वर्ष की है। आठ वर्ष पहले उसके पति ने बेटी नसीर को सौंपी दी थी। यानी उस वक्त बेटी महज तीन साल की थी। सीता अब अपनी बेटी को वापस पाना चाहती है, जबकि नसीर इससे इंकार कर रहा है। नसीर का कहना है कि उसने सीता की बेटी को अपनी बेटी की तरह पाला है, इसलिए वह उसे वापस नहीं देगा।

नगर पुलिस अधीक्षक दिलीप सिंह तोमर ने सोमवार को संवाददाताओं को बताया कि सीता साहू नामक महिला ने रविवार को कोलार थाने में बेटी को वापस पाने के लिए एक आवेदन दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

भोपाल में पड़ोसी से बेटी पाने मां थाने पहुंची Reviewed by on . भोपाल, 5 अक्टूबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में परवरिश के लिए आठ वर्ष पूर्व पति द्वारा पड़ोसी को सौंपी बेटी को वापस पाने के लिए एक महिला ने पुलिस थ भोपाल, 5 अक्टूबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में परवरिश के लिए आठ वर्ष पूर्व पति द्वारा पड़ोसी को सौंपी बेटी को वापस पाने के लिए एक महिला ने पुलिस थ Rating:
scroll to top