Monday , 29 April 2024

Home » विश्व » दक्षिण कोरियाई छात्र को रिहा करेगा उत्तर कोरिया

दक्षिण कोरियाई छात्र को रिहा करेगा उत्तर कोरिया

सियोल, 5 अक्टूबर (आईएएनएस)। दक्षिण कोरिया के एकीकरण मंत्रालय ने कहा है कि उत्तर कोरिया सोमवार देर शाम तक उत्तर कोरिया के एक छात्र को रिहा कर देगा।

न्यूयॉर्क के एक विश्वविद्यालय के दक्षिण कोरियाई छात्र जू वोन-मून 22 अप्रैल से उत्तर कोरिया में कैद है। सोमवार को उत्तर कोरिया ने दक्षिण कोरिया को सूचित किया कि वह जू को रिहा कर रहा है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, सूचना में कहा गया है कि जू जंगबंदी वाले गांव पामुनजोम के जरिए स्थानीय समयानुसार शाम 5.30 बजे सियोल रवाना हो जाएगा।

जू को चीन के लिआओनिंग प्रांत से उत्तर कोरिया की सीमा में अवैध रूप से घुसने पर गिरफ्तार किया गया था।

एकीकरण मंत्रालय ने उत्तर कोरिया के फैसले का स्वागत किया है और आग्रह किया है कि उत्तर कोरिया की जेल में बंद तीन अन्य दक्षिण कोरियाई छात्रों को भी रिहा कर दिया जाए।

दक्षिण कोरियाई छात्र को रिहा करेगा उत्तर कोरिया Reviewed by on . सियोल, 5 अक्टूबर (आईएएनएस)। दक्षिण कोरिया के एकीकरण मंत्रालय ने कहा है कि उत्तर कोरिया सोमवार देर शाम तक उत्तर कोरिया के एक छात्र को रिहा कर देगा।न्यूयॉर्क के ए सियोल, 5 अक्टूबर (आईएएनएस)। दक्षिण कोरिया के एकीकरण मंत्रालय ने कहा है कि उत्तर कोरिया सोमवार देर शाम तक उत्तर कोरिया के एक छात्र को रिहा कर देगा।न्यूयॉर्क के ए Rating:
scroll to top