Monday , 29 April 2024

Home » मनोरंजन » मनीष मल्होत्रा के लिए रणबीर बने शोस्टॉपर

मनीष मल्होत्रा के लिए रणबीर बने शोस्टॉपर

मुंबई, 27 अगस्त (आईएएनएस)। जाने माने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा चल रहे लेक्मे फैशन वीक विंटर-फेस्टिव 2015 में पहली बार पुरुष परिधानों को लेकर आए और उनके ‘द जेंटलमैन क्लब’ नाम के इन डिजाइनर कपड़ों के लिए बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर शोस्टॉपर रहे।

रणबीर कपूर के लिए यह काफी चुनोतीपूर्ण अनुभव था, हालांकि वह इससे पहले भी रैंप पर चले हैं।

रणबीर ने शो के बाद संवाददाताओं से बातचीत में बताया, “रैंप पर चलना बहुत मुश्किल हैं क्योंकि आपके पास पटकथा और डॉयलॉग नहीं होते। आप किसी किरदार के पीछे नहीं छिप सकते। आपको स्वयं को दर्शाना होता है और स्टाइलिश बनना होता है। आपको आपकी व्यक्तित्व दर्शाना होता है और अगर आपके पास यह नहीं है तो यह और भी मुश्किल हो जाता है।”

रणबीर ने उनके व्यक्तिव को दर्शाने के लिए मनीष मल्होत्रा जैसे डिजाइनरों को श्रेय दिया।

महबूब स्टूडियो में मनीष मल्होत्रा के पुरुष परिधानों को प्रदर्शित किया गया और यह उनके लिए काफी अच्छा भी रहा, क्योंकि उनके समर्थन के लिए आधे से ज्यादा बॉलीवुड वहां मौजूद था।

उनके इस शो में करन जौहर, डीनो मोर्या, विवेक ऑबरोय, मंदिरा बेदी, तमन्ना भाटिया, उर्मिला मातोंडकर, अली फजल, मनीष पॉल, सूरज पंचोली को अपनी मां जरीना वहाब, श्रेया सरन, तनीषा मुखर्जी, आयुष्मान खुराना, अर्जुन कपूर, कुणाल खेमू, अमीषा पटेल और संजय कपूर जैसे सितारों को देखा गया।

मनीष मल्होत्रा के डिजाइनर कलेक्शन में कई सूट, जैकेट, ट्राउजर, वेस्टकोट और अन्य परिधान शामिल थे।

मनीष मल्होत्रा ने कहा, “इस मौसम में ‘द जेंटलमैन क्लब’ का कलेक्शन भारत और पश्चिमी संस्कृति का संलयन है और इसमें पोल्का डॉट्स तथा कश्मीरी कढ़ाई के साथ काफी बनावट और वैलवेट भी है।”

रणबीर कपूर को शोस्टॉपर के तौर पर चुनने के कारण के बारे में जब डिजाइनर से पूछा गया तब उन्होंने कहा, “रणबीर का अंदाज काफी अलग है और उनके माता-पिता का डिजाइन को लेकर भी चुनाव काफी अलग है। जब भी मैं रणबीर को कपड़े दिखाता हूं तो वह सबसे अच्छा डिजाइन ही चुनते हैं। वह जानते हैं कि उन्हें क्या चाहिए।”

मनीष अपने इस नए पुरुष परिधान के कलेक्शन को इस साल नवंबर में नई दिल्ली में स्थित अपने स्टोर में जारी करेंगे।

मनीष मल्होत्रा के लिए रणबीर बने शोस्टॉपर Reviewed by on . मुंबई, 27 अगस्त (आईएएनएस)। जाने माने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा चल रहे लेक्मे फैशन वीक विंटर-फेस्टिव 2015 में पहली बार पुरुष परिधानों को लेकर आए और उनके 'द जेंटलमैन मुंबई, 27 अगस्त (आईएएनएस)। जाने माने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा चल रहे लेक्मे फैशन वीक विंटर-फेस्टिव 2015 में पहली बार पुरुष परिधानों को लेकर आए और उनके 'द जेंटलमैन Rating:
scroll to top