Monday , 29 April 2024

Home » भारत » मप्र : पन्ना में कार से 58 लाख की नकदी, सोना-चांदी बरामद

मप्र : पन्ना में कार से 58 लाख की नकदी, सोना-चांदी बरामद

पन्ना, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में वाहनों की सघन तलाशी के दौरान मंगलवार की देर शाम एक कार से 57 लाख 80 हजार रुपये की नकदी और एक किलो सोना व 300 ग्राम चांदी बरामद की गई है।

पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है और उनसे पूछताछ जारी है।

पन्ना के पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बुधवार को आईएएनएस को बताया कि रैपुरा थाना क्षेत्र के तिराहे पर मंगलवार की शाम को वाहनों की जांच चल रही थी कि तभी पुलिस की नजर एक वाहन संदिग्ध चालक पर पड़ी। वाहन की तलाश ली गई तो उसमें 57 लाख 80 हजार रुपये नगदी मिले। इसके अलावा तलाशी में कार में एक किलो सोने व चांदी के जेवरात भी मिले।

उन्होंने बताया कि वाहन उत्तर प्रदेश के आगरा का है और कार में सवार चार लोग भी आगरा निवासी हैं। पुलिस पूछताछ कर रही है। साथ ही आयकर विभाग को इसकी सूचना दे दी गई है। आरोपी रायपुर से वापस आगरा जाने की बात कह रहे हैं।

गौरतलब है कि राज्य में विधानसभा चुनाव की आचार संहिता लागू है और एक लाख रुपये से अधिक राशि का परिवहन करना प्रतिबंधित है। लगभग हर हिस्से में वाहनों की लगातार सघन तलाशी जारी है।

पुलिस अधीक्षक के अनुसार, पुलिस चुनाव आयोग की मंशा के मुताबिक वाहनों पर खास नजर रखे हुए हैं।

मप्र : पन्ना में कार से 58 लाख की नकदी, सोना-चांदी बरामद Reviewed by on . पन्ना, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में वाहनों की सघन तलाशी के दौरान मंगलवार की देर शाम एक कार से 57 लाख 80 हजार रुपये की नकदी और एक किलो सोन पन्ना, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में वाहनों की सघन तलाशी के दौरान मंगलवार की देर शाम एक कार से 57 लाख 80 हजार रुपये की नकदी और एक किलो सोन Rating:
scroll to top