Sunday , 2 June 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » मां को खोकर बोनो को मिली संगीत की प्रेरणा

मां को खोकर बोनो को मिली संगीत की प्रेरणा

लॉस एंजेलिस, 30 मई (आईएएनएस)। गायक बोनो का कहना है कि उनकी मां की मौत ने उन्हें रॉक बैंड ‘यू2’ के गठन के लिए प्रेरित किया और इसी प्रेरणा की बदौलत वह दुनिया के बड़े रॉकस्टार बने। बोनो जब 14 वर्ष के थे, तब उनकी मां चल बसी थीं।

वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट कॉ डॉट यूके’ के मुताबिक, बोनो की मां आइरिस की मौत मस्तिष्क की धमनी के फटने से हुई थी। उनकी मौत से बोनो को काफी आघात पहुंचा।

बोनो ने ‘द सन’ समाचार पत्र को बताया, “जब मैंने 14 साल की उम्र में अपनी मां को नाना जी के निधन से आहत होकर मरते देखा था।”

इस दुख से उबरने के लिए बोनो ने संगीत का सहारा लिया और उन्होंने संगीत को अपनी जिंदगी बना लिया।

उन्होंने कहा, “मुझे उस समय पता नहीं था कि मैंने अपने गम को संगीत में भुला दिया है। उनकी कमी से आहत होकर मैं बड़ा कलाकार बन गया और इसका का श्रेय उन्हीं को जाता है।”

मां को खोकर बोनो को मिली संगीत की प्रेरणा Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 30 मई (आईएएनएस)। गायक बोनो का कहना है कि उनकी मां की मौत ने उन्हें रॉक बैंड 'यू2' के गठन के लिए प्रेरित किया और इसी प्रेरणा की बदौलत वह दुनिया के ब लॉस एंजेलिस, 30 मई (आईएएनएस)। गायक बोनो का कहना है कि उनकी मां की मौत ने उन्हें रॉक बैंड 'यू2' के गठन के लिए प्रेरित किया और इसी प्रेरणा की बदौलत वह दुनिया के ब Rating:
scroll to top