Tuesday , 21 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मानसून में हो जाए कुछ चटपटा, हैं कई विकल्प

मानसून में हो जाए कुछ चटपटा, हैं कई विकल्प

नई दिल्ली, 24 जुलाई (आईएएनएस)। चिलचिलाती गर्मी के बाद मानसून की रिमझिम फुहारें और मिट्टी की सौंधी खुशबू चटपटे और गर्मागरम पकौड़े और चाय की तलब पैदा करती है। आपकी इस तलब और भूख को शांत करने के लिए लाइफस्टाइल फूड सुपरस्टार ‘फूडहॉल’ कई विकल्प लेकर हाजिर है।

फूडहॉल आपको झींगा सूप से लेकर मटका चाय, फालाफेल (मिडिल ईस्टर्न पकवान) से लेकर वडा पाव और समोसा आदि ढेरों लजीज व्यंजन उपलब्ध कराता है।

यह अलग-अलग टॉपिंग्स वाले मैक्सिन, भूमध्य और इतालवी शैली के आलू फ्राइज (चिप्स) की अलग-अलग किस्में भी मुहैया कराता है।

इसके अलावा कश्मीरी कहवा, मटका चाय या हॉट चॉकलेट के साथ परोसे जा सकने वाले फालाफेल बैटर, वैफल पैनकेक बैटर और बकवीट क्रेप बैटर का भी यहां जायका लिया जा सकता है।

वहीं, स्वादिष्ट सूप की मजेदार किस्मों का भी स्वाद चखा जा सकता है।

और अगर आप मीठे के शैकीन हैं, तो ‘द फूडहॉल पैटीसेरी’ के मॉइस्ट केक, मक्खन, राई की रोटी और पंपरनिकल ब्रेड सिर्फ और सिर्फ आपके लिए ही बने हैं।

हमेशा ऐसे सुविधानजक खाने की तलब होती है, जो आपके मानसून को और गर्मजोशी और स्वादिष्ट भरा बना दे। तो, जाइए और लुत्फ उठाइए।

मानसून में हो जाए कुछ चटपटा, हैं कई विकल्प Reviewed by on . नई दिल्ली, 24 जुलाई (आईएएनएस)। चिलचिलाती गर्मी के बाद मानसून की रिमझिम फुहारें और मिट्टी की सौंधी खुशबू चटपटे और गर्मागरम पकौड़े और चाय की तलब पैदा करती है। आपक नई दिल्ली, 24 जुलाई (आईएएनएस)। चिलचिलाती गर्मी के बाद मानसून की रिमझिम फुहारें और मिट्टी की सौंधी खुशबू चटपटे और गर्मागरम पकौड़े और चाय की तलब पैदा करती है। आपक Rating:
scroll to top