Wednesday , 1 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » मारुति सुजुकी ने शोरूम श्रृंखला ‘नेक्सा’ पेश की

मारुति सुजुकी ने शोरूम श्रृंखला ‘नेक्सा’ पेश की

नई दिल्ली, 23 जुलाई (आईएएनएस)। वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने गुरुवार को प्रीमियम शोरूम श्रृंखला ‘नेक्सा’ शुरू की है। कम्पनी ने रिटेल क्षेत्र में उपभोक्ताओं को नया अनुभव देने के लिए यह कदम उठाया है।

मारुति सुजुकी के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी केनिची अयूकावा ने कहा, “भारतीय बाजार और समाज तेजी से बदल रहा है और ग्राहकों की नई श्रेणियां उभरकर सामने आ रही हैं। हमारे ग्राहकों की भिन्न-भिन्न उम्मीदों को पूरा करने के लिए हमें नए प्रयोग करने पड़े।”

कंपनी के मुताबिक, अगले छह से आठ महीनों में देशभर में नेक्सा के लगभग 100 शोरूम खुलेंगे।

कंपनी ने लगभग 1,000 रिलेशन मैनेजरों को नियुक्त किया है और कंपनी अगले छह से आठ महीनों में अधिक लोगों की नियुक्तियां कर सकती है।

कंपनी ने जारी बयान में कहा, “इनमें से कई रिलेशन मैनेजरों को उड्डयन, हॉस्पिटैलिटी और वित्तीय सेवा क्षेत्रों से लिया गया है।”

कंपनी का कहना है कि 2020 तक सभी तरह के वाहनों की 20 लाख सालाना बिक्री के मध्यावधि लक्ष्य को हासिल करने के लिए ये पहल आवश्यक है।

कंपनी ने कहा कि नेक्सा के तहत अगस्त में लांच एस-क्रॉस कार को सर्वप्रथम बेचा जाएगा।

वर्तमान में कंपनी की बाजार हिस्सेदारी 45 प्रतिशत है।

मारुति सुजुकी ने शोरूम श्रृंखला ‘नेक्सा’ पेश की Reviewed by on . नई दिल्ली, 23 जुलाई (आईएएनएस)। वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने गुरुवार को प्रीमियम शोरूम श्रृंखला 'नेक्सा' शुरू की है। कम्पनी ने रिटेल क्षेत्र में उपभोक्ता नई दिल्ली, 23 जुलाई (आईएएनएस)। वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने गुरुवार को प्रीमियम शोरूम श्रृंखला 'नेक्सा' शुरू की है। कम्पनी ने रिटेल क्षेत्र में उपभोक्ता Rating:
scroll to top