Wednesday , 1 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » मुंबई में गणतंत्र दिवस परेड के दौरान बच्चों संग कार्टून किरदारों ने मार्च किया

मुंबई में गणतंत्र दिवस परेड के दौरान बच्चों संग कार्टून किरदारों ने मार्च किया

मुंबई, 26 जनवरी (आईएएनएस)। देश के 67वें गणतंत्र दिवस के मौके पर यहां बड़ी संख्या में स्कूली बच्चों ने कार्टून किरदारों के साथ मुस्कराते हुए मार्च किया।

परेड में पूनम महाजन और प्रिया दत्त ने राष्ट्र ध्वज फहराया और लेजियम, भांगड़ा, गुजराती लोक गीत और अन्य सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए।

परेड में निकलोडियन के कार्टूनों ‘मोटू पतलू’, ‘पकड़म पकड़ाई’ और ‘डोरा द एक्सप्लोरर’ ने भी परेड में हिस्सा लिया और एंटरटेनमेंट चैनल के ‘सुपरकिड’ शिवा ने 150 से भी अधिक बच्चों के साइकिल समूह की अगुवाई की और हरे-भरे पर्यावरण के लिए एक पहल ‘द बिग ग्रीन हेल्प’ का प्रचार किया।

आयोजन समिति के एक नजदीकी सूत्र ने कहा, “मुंबई में वार्षिक गणतंत्र दिवस परेड के लिए ‘निकलोडियन’ के साथ समन्वय करने पर हम खुश हैं। परेड में देश के सम्मान में बच्चों के साथ मार्च करते निकटून्स को देखकर हमें अच्छा लगा।”

एक बयान के मुताबिक, 40 से अधिक स्कूलों और 20,000 से अधिक दर्शकों ने परेड में भाग लिया और बच्चों के साथ चैनल के लिए भी यह देश को सलाम करने और देश के महान नायकों का सम्मान करने का एक खास और अनोखा अनुभव रहा।

मुंबई में गणतंत्र दिवस परेड के दौरान बच्चों संग कार्टून किरदारों ने मार्च किया Reviewed by on . मुंबई, 26 जनवरी (आईएएनएस)। देश के 67वें गणतंत्र दिवस के मौके पर यहां बड़ी संख्या में स्कूली बच्चों ने कार्टून किरदारों के साथ मुस्कराते हुए मार्च किया।परेड में मुंबई, 26 जनवरी (आईएएनएस)। देश के 67वें गणतंत्र दिवस के मौके पर यहां बड़ी संख्या में स्कूली बच्चों ने कार्टून किरदारों के साथ मुस्कराते हुए मार्च किया।परेड में Rating:
scroll to top