Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » मुशफिकुर बने रहेंगे बांग्लादेश टेस्ट टीम के कप्तान

मुशफिकुर बने रहेंगे बांग्लादेश टेस्ट टीम के कप्तान

ढाका, 15 मई (आईएएनएस)। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने साफ कर दिया है कि उसका भारत के साथ होने वाले एकमात्र टेस्ट मैच के लिए नया कप्तान चुनने का इरादा नहीं है और विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम ही इस मैच में टीम के नायक होंगे।

पाकिस्तान के साथ हुई दो मैचों की टेस्ट सीरीज के दौरान मुशफिकुर की कप्तानी की काफी आलोचना हुई थी। बीसीबी ने कहा है कि वह भारत के साथ होने वाले टेस्ट मैच में मुशफिकुर को विकेटकीपर के तौर पर खेलने की सलाह नहीं देगा।

बीसीबी प्रमुख नजमुल हसन ने समाचार पत्र ‘डेली स्टार’ से कहा, “मैं नहीं समझता कि भारत के साथ होने वाली सीरीज से पहले हमें कप्तान बदलने की जरूरत है। देखते हैं क्या होता है लेकिन मैं इतना जरूर कहना चाहूंगा कि हमें इस समस्या का हल इस साल के अंत तक निकालना होगा।”

हसन बोले, “हम मानते हैं कि एक खिलाड़ी के लिए विकेटकीपिंग, बल्लेबाजी और कप्तानी कठिन काम है और इसी कारण हम नहीं चाहेंगे कि मुशफिकुर भारत के खिलाफ विकेटकीपर की भूमिका में दिखें। हम उन पर से दबाव कम करना चाहते हैं। हमने अभी यह निर्णय नहीं किया है कि हम यह कैसे करेंगे लेकिन हमें चाहते हैं कि वह किसी एक ही भूमिका में रहें।”

बांग्लादेश में एकदिवसीय टीम की कमान मशरफे मुर्तजा के पास है। तमीम इकबाल टेस्ट टीम के उपकप्तान हैं जबकि शाकिब अल हसन एकदिवसीय टीम के उपकप्तान हैं। मुर्तजा ने 2009 के बाद से अब तक एक भी टेस्ट नहीं खेला है।

मुशफिकुर बने रहेंगे बांग्लादेश टेस्ट टीम के कप्तान Reviewed by on . ढाका, 15 मई (आईएएनएस)। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने साफ कर दिया है कि उसका भारत के साथ होने वाले एकमात्र टेस्ट मैच के लिए नया कप्तान चुनने का इरादा नहीं ढाका, 15 मई (आईएएनएस)। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने साफ कर दिया है कि उसका भारत के साथ होने वाले एकमात्र टेस्ट मैच के लिए नया कप्तान चुनने का इरादा नहीं Rating:
scroll to top